गोमो : रेलवे अतिक्रमण ने निगल ली परिवार की खुशियां, घर और दुकान तोड़े जाने से सदमे में हुई दुकानदार की मौत

गोमो : रेलवे अतिक्रमण ने एक परिवार के हंसते खेलते जिंदगी पर ग्रहण लगा दिया या यूं कहें कि उस परिवार को पूरी तरह से तबाह कर दिया.

मामला दुर्गा पाड़ा कॉलोनी की है जहां श्यामल मंडल (45) की मौत अतिक्रमण से सदमे में जाने के कारण हो गई. श्यामल मंडल रेलवे मार्केट में अपनी फर्नीचर दुकान चलाता था लेकिन 4 फरवरी को रेलवे द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान उसकी दुकान तोड़ दी गई.

वहीं दुर्गा पाड़ा कॉलोनी में भी  उसके घर को रेलवे ने निशाना बनाते हुए तोड़ दिया जिसके बाद मृतक अपने घर मे ही रहता था इस दौरान उसकी तबियत खराब रहने लगी. तबियत खराब रहने के कारण वह सदमे में चला गया जहां उसकी मौत शानिवार को हो गई.  

मृतक श्यामल मंडल (45) वर्षीय की पत्नी ने बताया कि हमलोग का दूकान पिछले कई वर्षो से रेलवे मार्केट में था लेकिन रेलवे ने 4 फरवरी को हमारा दुकान और मकान  तोड़ दिया.

 दुकान और मकान तोड़े जाने के बाद पति हमेशा चिंतित रहने लगे. इसी बीच उनकी मौत शनिवार की सुबह हो गई. श्यामल मंडल की मृत्यू होते ही घर मे मातम पसर गया परिजनों के चीत्कार से वहां उपस्थित लोगों की भी आंखे नम हो गई.

वहीं इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है लोग रेलवे की कड़ी आलोचना कर रहे है.

Web Title : GOMOH : RAILWAY ENCROACHMENT KILLS SHOPKEEPER WHO WAS SHOCKED BY SWALLOWING FAMILYS HAPPINESS, HOME AND SHOP BREAK

Post Tags:

Gomoh News