सांसद पीएन सिंह, संपर्क से समर्थन के बीच, सोसाइटी के अध्यक्ष एवं सीए से की मुलाकात

धनबाद : संपर्क से समर्थन कार्यक्रम के अन्तर्गत धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह शांति भवन बैंक मोड़ स्थित यमुना अपार्टमेन्ट में वरिष्ठ चार्टर्ड एकाउंटेंट दीपेश चंचनी तथा शांति भवन सोसाइटी के अध्यक्ष आलोक अग्रवाल से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्य की विस्तृत जानकारी दी तथा  समर्थन मांगा.

सांसद पशुपति नाथ सिंह ने कहा कि पिछले 4 वर्षों में दशकों से विकास से दूर गरीब,पिछड़ों,वंचितों और किसानों के द्वार तक सरकार और उसकी जनकल्याणकारी योजनाओं को ले जाकर सम्पूर्ण विश्व में भारत को गौरवान्वित करने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया.

पिछले 4 सालों के कार्यकाल में सरकार ने न केवल जनहित, ग्राम्यकहित और देशहित की अनेक योजनाओं का प्रभावी ढंग से कार्यान्वयन किया है, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि नीतियों और योजनाओं की शुरुआत के दिन से ही लक्षित व्यक्तियों, वर्गों, समुदायों और क्षेत्र को अपेक्षित परिणाम मिले.

इस अवसर पर समाज सेवी सुनिल कुमार,नीतिन भट्ट,मीनाज चंचनी,मिल्टन पार्थ सारथी,यज्ञेश बोले,उमेश सिंह,वरूण सामरानी,चुन्ना सिंह,मनोहर सोनी,मौसम सिंह,केके पारिख,तमाल राय,चेतन दोषी,मुकेश सोनी,मुरारी सिंह शामिल थे.

Web Title : MP PNS SINGH, AMID SUPPORT FROM THE LIAISON, MET WITH THE PRESIDENT OF THE SOCIETY AND THE CA

Post Tags: