मारुति ने उतारा Vitara Brezza का पेट्रोल अवतार, SUV की कीमत जानकर हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी  ने ग्राहको की डिमांड को ध्यान में रखते हुए Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. ग्राहक अपने निकटतम मारुति शोरूम से इस नई कार को खरीद सकते हैं. कंपनी ने कार के सभी वेरिएंट्स की कीमतें भी तय कर दी है. बताते चलें कि मारुति सुजुकी ने पेट्रोल मॉडल को हाल ही में ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo) में दिखाया गया था.  

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार नए Vitara Brezza की कीमत 7. 34 लाख से 11. 40 लाख रुपये तय किया गया है. इस कार में कंपनी 1. 5 लीटर का K-Series इंजन दिया जा रहा है. नई कार बीएस-6 मानक के साथ लॉन्च किया गया है.

कंपनी प्रवक्ता के मुताबिक इस बार मारूति ब्रेजा का इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प में मिलेगा. पेट्रोल वर्जन होने की वजह से इसके स्पीड में आपको जबरदस्त टॉर्क मिलेगा. नई कार की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1790 mm, ऊंचाई 2500 mm और बूटस्पेस 328 लीटर है. इसके अलावा पहले की तरह ही इसकी सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर है. सस्पेंशन के मामले में Maruti Suzuki Vitara Brezza के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ टोर्शियन बीम स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है 

मारूति सुजुकी औसतन हर महीने Vitara Brezza की 12000 यूनिट्स सेल कर रही है. भारत में इस कार की टक्कर Tata नेक्सन, Hyundai वेन्यू, महिंद्रा की XUV 300 और Ford इकोस्पोर्ट से होगी.


Web Title : MARUTI ROPED IN VITARA BREZZAS PETROL AVATAR, SUV PRICE WILL BE HAPPY TO KNOW

Post Tags: