BPSC Exam Postponed: कोरोना की वजह से न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा स्थगित

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 31वीं न्यायिक सेवा (मुख्य) परीक्षा 2021 के आयोजन को स्थगित कर दिया है. राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए BPSC ने परीक्षा को स्थगित  करने का फैसला किया है.

बता दें कि इससे पहले बिहार लोक सेवा आयोग न्यायिक सेवा परीक्षा ( BPSC Judicial Services Examination) 8 अप्रैल से 13 अप्रैल के बीच आयोजित होनी थी.  

BPSC द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक अभी परीक्षा के नई तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाता है कि इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट bpsc. bih. nic. in पर जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें.

बता दें कि इससे पहले प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा को भी स्थगित करके 11 अप्रैल को कर दिया गया था. अब एक बार फिर 11 अप्रैल को होने वाली प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. इसकी भी नई तारीख का अभी ऐलान नहीं किया गया है.

BPSC द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 31वीं न्यायिक सेवा (मुख्य) और प्रोजेक्ट मैनेजर (प्रीलिम्स) की परीक्षाएं कोरोना (COVID-19) मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के कारण स्थगित कर दी गई हैं.

Web Title : BPSC EXAM POSTPONED: JUDICIAL SERVICE MAIN EXAM POSTPONED DUE TO CORONA

Post Tags: