खैरलांजी के भौरगढ़ में कुंये की जहरीली गैस से दो भाईयों सहित 3 की मौत, एक वर्ष पहले हुआ था एक युवक का विवाह, घटना से गांव में पसरा मातम

बालाघाट. आज 16 अगस्त को खैरलांजी के भौरगढ़ में कुंये की जहरीली गैस से दो सगे भाईयो सहित एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक का विवाह एक वर्ष पूर्व ही हुआ था. कुंये की जहरीली गैस से एक साथ तीन लोगो की मौत से गांव का मातम पसरा है, हर कोई इस घटना से दुःखी है. भौरगढ़ की इस घटना ने लांजी के डोरली की याद दिला दी, जिसमंे कुंये की जहरीली गैस से एक ही पिता, पुत्र और चाचा की मौत हो गई थी. घटना की जानकारी के बाद वारासिवनी एसडीओपी आर. एन. परतेती, खैरलांजी थाना प्रभारी रामबाबु चौधरी सहित हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा, जहां कुंये से मृतकों के शव को बाहर निकाला गया. जिसके बाद पंचनमा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. जिनके आज पोस्टमार्टम कराया जायेगा.  

मिली जानकारी अनुसार खैरलांजी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भौरगढ़ में शुक्रवार 16 अगस्त को कंुये की जहरीली गैस से सगे भाई 25 वर्षीय महेश पिता सेवकराम और 35 वर्षीय संजय पिता सेवकराम शेंडे सहित 22 वर्षीय अजय पिता अशोक बिसेन की मौत हो गई. घटना शुक्रवार के दोपहर लगभग 12 बजे की है. बताया जाता है कि मोटर से पानी नहीं आने के कारण तीनो एक के बाद एक कुंये में उतरे और कुंये की जहरीली गैस की चपेट में आने से कुंये में गिर गये. जिसके बाद 42 वर्षीय किशोर पिता सदाशिव भी कुंये में उतर रहा था लेकिन जब वह कुंये से कुछ नीचे उतरा तो उसकी सांसे फूलने लगी, जिसे जहरीली गैस का आभाष होने के बाद वह किसी तरह कुंये के ऊपर आया. जिसके बाद उसने खेत में काम कर रहे अन्य लोगों को आवाज दी. भौरगढ़ में कुंये की जहरीली गैस से दो सगे भाईयों और एक युवक की मौत ने भुजलियां पर्व की खुशी को मातम मंे बदल दिया.  


इनका कहना है

भौरगढ़ में दो सगे भाईयों और एक युवक की कुंये में उतरते समय जहरीली गैस से दम घुटने से मौत हो गई. सभी मृतकों के शव को बरामद कर लिया है. मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

रामबाबु चौधरी, थाना प्रभारी खैरलांजी


Web Title : 3 KILLED, INCLUDING TWO BROTHERS, FROM POISONOUS GAS OF WELL AT BHORGARH IN KHAIRLANJI, A YEAR AGO, WHEN A YOUNG MAN WAS MARRIED, MOURNING THE VILLAGE FROM THE INCIDENT.