नौकरी का प्रलोभन देकर ऐंठ ली एसीएस ने मोटी रकम, अश्लील फोटो वायरल करने के दे रही धमकी

बालाघाट. भरवेली थाने में पीड़िता ने आंवलझरी स्थित एसीएच प्रबंधन और दो लोगों पर नौकरी के नाम से हजारों रूपये ऐंठ लेने और अश्लील फोटो एवं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित किये जाने की शिकायत की है.  

पीड़िता ने बताया कि उसे वसंुधरा मेश्राम का नौकरी के लिए फोन था और फार्म फीस के नाम पर 25 सौ रूपये लेकर आंवलाझरी स्थित एसीएच ऑफिस में बुलवाया था. जहां ट्रेर्निंग के बाद उसका इंटरव्यू लिया गया और उसके बाद सुरेन्द्र केवट और विवेक पांडे द्वारा उससे 50 हजार रूपये लिये गये. जिसे वापस कर देने की बात कही गई थी और 20 हजार रूपये सैलरी मिलने की बात कही थी. जिसके बाद ना तो 3 महिने तक तक ना तो कोई सैलरी मिली और ना ही दिये गये रूपये वापस लिये गये.  

इस दौरान सोशल मीडिया पर आईडी बनाकर लोगों को बुलाने के लिए कहा जाता था और नहीं करने पर प्रताड़ित किया जाता था.  

यही नहीं बल्कि मेरी फेक आईडी बनाकर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया गया. वसंुधरा के यहां रहते हुए मेरी कुछ फोटोस चुपके से खिंच लिये गये. जिससे वायरल करने की धमकी दी जाने लगी. यही नहीं बल्कि कपड़े उतारते और नहाते हुए ली गई फोटो के कारण वह लगातार मुझे वायरल करने की धमकी देती रही. जिनका पूरा साथ पुरूष स्टॉफ ने देते थे.  

जिसकी शिकायत पीड़िता ने भरवेली थाने में की है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है, जांच के बाद तथ्य आने पर कार्यवाही की जायेगी.


Web Title : ACS LURED BY JOB, THREATENING TO MAKE OBSCENE PHOTOS VIRAL