छेड़छाड़ के बाद महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. लालबर्रा थाना अंतर्गत बघोली में विगत 8 जून को महिला के साथ छेड़छाड़ के बाद उसकी हत्या किये जाने के सनसनीखेज मामले में फरार चल रहे आरोपी लालबर्रा निवासी 37 वर्षीय मलखान पिता जेठुलाल नामदेव को लालबर्रा पुलिस ने बगदई से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से पुलिस ने महिला की हत्या में प्रयुक्त किया गया खटकेदार चाकु भी बरामद किया है.  

गौरतलब हो कि 8 जून को पुलिस ने बघोली में महिला गीताबाई पति संतोष केवट के घर से कुछ ही दूरी पर उसका रक्तरंजित शव बरामद किया था. जिसमें लालबर्रा पुलिस ने मृतिका महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर लालबर्रा निवासी मलखान नामदेव के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ और उसकी हत्या किये जाने का मामला दर्ज कर विवेचना मंे लिया था.  

बताया जाता है कि लालबर्रा थाना अंतर्गत बघोली में 32 वर्षीय महिला गीताबाई  पति संतोष केवट बच्चो के साथ रहती थी. जिसके साथ काफी समय से उसका पति नहीं रहता था. इस बीच उसके मलखान से संबंध बनने के बाद लगातार मलखान उसकी हर जरूरतों को पूरा कर रहा था, लेकिन विगत एक माह से महिला मलखान से दूरियां बनाने लगी थी. जिससे मलखान को महिला पर शक होने लगा था. 7 जून की रात मलखान महिला के घर पहुंचा था. जहां शराब के नशे में मलखान और महिला गीताबाई के बीच आपसी संबंध को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी मलखान ने महिला के साथ खींचतान करते हुए उसे घर से 100 मीटर दूर लेकर गया, जहां धारदार चाकु से उसके गर्दन, सिर के बांयी ओर सहित अन्य हिस्से पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया था.  

सुबह महिला का शव खेत में दिखाई देने के बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसमें पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर महिला के रक्तरंजित शव को बरामद किया था. महिला की सनसनीखेज हत्या मामले में लालबर्रा पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जांच आरंभ की और लंबी पतासाजी के बाद पुलिस ने आरोपी को बगदई से बीते 9 जून की शाम गिरफ्तार किया. जिसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

महिला की हत्या कर फरार चल रहे आरोपी मलखान नामदेव को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा, उपनिरीक्षक प्रसन्न शर्मा, एएसआई श्री सिद्धिकी, श्री पिछोड़े, लक्ष्मीचंद चौधरी, प्रधान आरक्षक भुवनेश्वर वामनकर, आरक्षक अरविंद, पुष्पेन्द्र झारिया, पुष्पेन्द्र रावत, प्रवेश वर्मा, प्रमोद बघेल, तारा बघेल सहित स्टॉफ का सराहनीय सहयोग रहा.

इनका कहना है

बघोली निवासी महिला के संबंध आरोपी से थे, लेकिन विगत कुछ समय से महिला आरोपी से संबंध को लेकर दूरियां बनाने लगी थी. जिससे आरोपी महिला को लेकर श करता था और इसी को लेकर घटना दिनांक को आरोपी ने महिला के साथ खिंचतान कर उसे घर से दूर लेजाकर उसकी हत्या कर दी थी. जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

विजय विश्वकर्मा, थाना प्रभारी, लालबर्रा थाना

Web Title : ACCUSED OF KILLING WOMAN AFTER MOLESTATION ARRESTED