लालबर्रा में दूसरे दिन भी चला अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर

लालबर्रा. नगर मुख्यालय मंे प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की मुहिम दूसरे दिन भी जारी रही. जिसमें नगर के हृदय स्थल बस स्टैंड, हाईस्कूल मार्ग के अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला और बड़ी बड़ी बिल्डिंगों और दुकानों को ध्वस्त किया गया. गुरुवार को हाईवे मार्ग में स्थित विभिन्न दुकानदारों की पक्की बिल्डिंगों पर बगैर भेदभाव के अतिक्रमण की कार्यवाही देर शाम तक चलती रही. इस अतिक्रमण की कार्यवाही के दौरान तहसीलदार रामबाबू देवांगन के निर्देश पर पुलिस प्रशासन बड़ी सजगता के साथ डटा रहा और अतिक्रमण की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.  

विदित हो कि हाईवे मार्ग में राजस्व विभाग द्वारा बीते दिनों चिन्हाकन किया गया था और दुकानदारों को दुकान में रखी सामग्री खाली करने के निर्देश दिए गए थे. जिसके बाद दुकानदारो ने अपनी स्वेच्छा से दुकानों में रखी संपूर्ण सामग्री के साथ-साथ लाल रंग तक टिन शेड, पाइप, चबूतरा हटाकर अपनी दुकान तोड़ने का कार्य प्रारंभ कर दिया था. नगर में अतिक्रमण की कार्रवाई को लेकर कहीं नाराजगी तो कहीं प्रशंसा भी आमजनमानस द्वारा की जा रही है. अतिक्रमण की जद में आई  पक्की बिल्डिगों एवं दुकानों पर जेसीबी के माध्यम से देर शाम तक ध्वस्त किया गया. बहरहाल हाईवे मार्ग में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से बस में सफर करने वाले यात्रियों वएवं आवागमन कर रहे राहगीरों के साथ-साथ स्कूली छात्र छात्राओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

इनका कहना हैं.

बीते दिवस से शुरू अतिक्रमण की कार्यवाही में शेष अतिक्रमण पर सेंट्रल बैंक तक की पक्की दुकानों का अतिक्रमण हटाया गया है. अतिक्रमण की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. दुकानदारो ने स्वेच्छा से अपनी दुकानें की सामग्री खाली करने के साथ-साथ अतिक्रमण हटाने में प्रशासन का सहयोग किया.

रामबाबू देवांगन, तहसीलदार लालबर्रा


Web Title : ADMINISTRATIONS BULLDOZER ON ENCROACHMENT CONTINUES FOR SECOND DAY IN LALBARRA