भाऊ मामुली आदमी नहीं है!!,वायरल वीडियो की आखिर क्या है सच्चाई?

बालाघाट. भाऊ मामुली आदमी नहीं है हैशटैग के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आयोग अध्यक्ष और हम सबके चहेते गौरीभाऊ बागेश्वर धाम के पीठाधीश पं. धीरेन्द्र शास्त्री के मंच पर उनके सेवादार से कुछ चर्चा करते हुए नजर आ रहे है और 15 सेकंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहे हावभाव और भाव भंगिमा, किसी विवाद जैसी नजर आ रही है हालांकि इसके बाद गौरीभाऊ यहां से बिना पं. धीरेन्द्र शास्त्री के तरफ देखे, दांये ओर से निकल जाते है, सूत्रों की मानें तो दो और वीडियो होने की बात कही जा रही है, जिसमें बेटी मौसम भाऊ को गाड़ी की ओर लेकर जा रही है और एक वीडियो में बागेश्वर महाराज, इसी दौरान कहते नजर आ रहे है कि कोई बात नहीं, अभी प्रवेश वर्जित है.  

जब वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में हमने खोज-खबर की तो कथित रूप से पता चला कि मंच पर गौरीभाऊ के जाने के दौरान बाउंसर द्वारा धक्का मारा गया था. जिस पर भाऊ के तेवरो ने भी साफ कर दिया कि भाऊ मामुली आदमी नहीं है!! फिलहाल वायरल वीडियो की सिटीलाईव पुष्टि नहीं करता है लेकिन जिस तरह से घटनाक्रम बताया जा रहा है, उसका कितना राजनीतिक असर होगा, यह तो आने वाले समय ही बतायेगा लेकिन यदि यह घटना सही है तो निश्चित ही एक छोटी सी दरार, कहीं भवन को कमजोर ना कर दे. ऐसी चिंता जानकार जता रहे है.  

गौरतलब हो कि दो दिवसीय वनवासी रामकथा का आयोजन यजमान, आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे द्वारा वनवासी सेवा समिति के माध्यम से करवाया गया था. जिस आयोजन को लेकर पूर्व से ही विवाद उठते रहे है, कभी बागेश्वर धाम पीठाधीश पं. धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा कलार समाज के आराध्य सहस्त्रबाहु को लेकर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कलार समाज ने विरोध दर्ज कराय था तो आदिवासियों को वनवासी और जंगल के आदिवासी कहने पर भी भारी विरोध देखने को मिला था. वहीं इस मामले में कोर्ट तक पहुंचे इस मामले की सुनवाई में माननीय न्यायालय द्वारा अधिवक्ता को लगाई गई फटकार भी प्रदेश और देश की मीडिया की सुर्खियां बनी. कुल मिलाकर देखा जायें तो परसवाड़ा के भादुकोटा में आयोजित वनवासी रामकथा का आयोजन मंे विघ्न आते रहे. वहीं आयोजन के दौरान भी वीआईपी पासधारी लोगों को प्रवेश नहीं मिलने, भक्तों की भारी भीड़ उमड़ने का बिना आंकलन किये की गई व्यवस्था का कमजोर पड़ जाना और दिव्य दरबार में बांग्लादेश से मुस्लिम महिला का पहुंचकर सनातन धर्म स्वीकारने की प्रार्थना, जैसी घटित घटनाक्रम ने, मीडिया में कथा से ज्यादा सुर्खियां बटोरी.  


Web Title : BHAU IS NOT A MINOR MAN !!,WHAT IS THE TRUTH OF THE VIRAL VIDEO?