वैनगंगा नदी में गिरी बाईक, बाल-बाल बचे दो युवक

बालाघाट. विगत कुछ दिनों से रुक-रुककर हो रही तेज बारिश के कारण वैनगंगा नदी का जलस्तर घटते और बढ़ते जा रहा है. जहां लगातार बारिश के बाद जहां वैनगंगा नदी का छोटा पुल डूब गया था, जिसके बाद पानी का जलस्तर नीचे भी गया लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण अभी वैनगंगा नदी में पानी का तेज बहाव है, छोटे पुल के ऊपर भी पानी है, बावजूद इसके जान को जोखिम में डालकर कुछ लोग आनंद उठाने की कोशिश कर रहे है. बुधवार के शाम भी छोटे पुल पर पानी होने के बावजूद यहां से एक दुकान में सेल्समेन के रूप में काम करने वाले युवक ने अपने साथी के साथ वाहन को निकलने का प्रयास किया, जिसमें वह दोनो तो बाल-बाल बच गये लेकिन उनका वाहन नदी के पानी में डूब गया. जिसके बाद आज गुरूवार को उसके नदी में गिरे वाहन को खोजने की कोशिश की गई लेकिन नदी में तेज पानी होने के कारण वह संभव नहीं हो पा रहा है वहीं वाहन के खोज में जुटी होमगार्ड की टीम को निराशा ही हाथ लग रही है.  

मिली जानकारी अनुसार छोटे पुल से होकर बहते पानी के बावजूद मोटर सायकिल सवार युवक अपने साथी के साथ वाहन से निकलने का प्रयास कर रहा था, इसी दौरान उनका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. हालांकि वह तो बाल-बाल बच गये लेकिन वाहन नदी में गिर गया. जिसे आज गुरूवार को ढंूढने का काम शुरू किया गया.  

बताया जाता है कि बिहार निवासी जयराम मंडेले नगर के काली पुतली चौक स्थित एक दुकान में सेल्समेन का काम करता है. जो बुधवार की शाम अपने एक साथी के साथ छोटे पुल से दुपहिया वाहन लेकर गुजर रहा था, इस दौरान ही उसका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे युवक तो बाल-बाल बच गये लेकिन वाहन नदी में गिर गया. हालांकि वाहन के साथ पुल पर गिरने से युवक को चोटें आई है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने होमगार्ड के सहयोग से वाहन को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन नदी में पानी के तेज बहाव के कारण प्रयास सफल नहीं हो पा रहा है. होमगार्ड के प्लाटून कमांडर जोगेश विश्वकर्मा के अनुसार नदी से बाईक को खोजने का काम जारी है.


Web Title : BIKE, CHILD ESCAPES TWO YOUNG MEN IN VANGANGA RIVER