घिसर्री नदी में कूदी नाबालिग का तीसरे दिन दिगोधा घाट में मिला शव

बालाघाट. 2 सितंबर की अपरान्ह लगभग 4. 30 हट्टा निवासी एक नाबालिग लड़की, घिसर्री नदी के पुल से नदी में कूद गई थी. प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ घूमने गई बालिका प्रेमी से किसी बात को लेकर उसने घिसर्री नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी थी. जिसका शव आज नदी के दिगोधा घाट में मिला. बताया जाता है कि नदी के दिगोधा घाट में नाबालिग का शव पानी में तैरता दिखाई दिया. जिसके बाद लड़की की खोजबीन कर रही हट्टा पुलिस और परिजनों को जानकारी मिली. जहां से हट्टा पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.  

नदी में कूदी नाबालिग लड़की के शव मिलने की पुष्टि करते हुए हट्टा थाना प्रभारी कुंवरलाल वरकड़े ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. लड़की के लापता होने के बाद से परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. जिसमें अब मर्ग विवेचना उपरांत जो कथन परिजनों द्वारा दिये जायेंगे, उस आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी. गौरतलब हो कि 2 सितंबर को घटना के बाद से हट्टा पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा नदी में कूदी नाबालिग को खोजने का लगातार प्रयास किया जा रहा था, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था. आज घटना के तीसरे दिन 4 सितंबर को रेस्क्यु अभियान चलाया जाता है, इससे पूर्व ही नदी में कूदी नाबालिग लड़की के शव को दिगोधा घाट में दिखाई दिया. बहरहाल जांच के बाद ही साफ हो पायेगा कि नाबालिग के नदी में कूदने की वास्तविक वजह क्या थी और इस मामले में उसका पुरूष दोस्त कितना सहभागी है.  

थाना प्रभारी कुंवरलाल वरकड़े की मानें तो प्रथमदृष्टया मामले में मर्ग कायम किया गया है, इससे पूर्व लड़की के लापता होने से उसके अपहरण का मामला दर्ज है, घटना में नाबालिग लड़की के परिजनों के बयान के आधार पर ही अग्रिम कार्यवाही की जायेगी.


Web Title : BODY FOUND IN DIGODHA GHAT ON 3RD DAY OF KUDI MINOR IN RIVER GHIRRI