लापता युवक का संदेहास्पद परिस्थितियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. जिले के गढ़ी थाना अंतर्गत नयाटोला में बीती रात से लापता युवक का शव उसके ही घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर एक गहरे गढ्ढे में मिला है. चूंकि युवक के पैर, हाथ और बाह में चोटें होने से उसकी मौत संदेहास्पद प्रतित हो रही है. बहरहाल जानकारी मिलने के बाद गढ़ी थाना प्रभारी ओमेश मार्को के निर्देशन में पुलिस टीम ने घटनास्थल से युवक का शव बरामद कर उसे बैहर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

गढ़ी पुलिस को सूचना मिली थी कि कोयलीखापा के नयाटोला निवासी 30 वर्षीय हल्कुसिंह पिता समरत उइके का शव एक गहरे गढ्ढे में है. घटनास्थल पहुंची गढ़ी पुलिस ने जब शव का मुआयना किया तो मृतक के पैर, हाथ और बाह में चोटो के निशान मिले है. पुलिस को पता चला कि युवक बीते 28 मई की रात्रि 8-9 बजे घर से निकला था. जिसका शव मिलने की सूचना आज पुलिस को अपरान्ह 4 बजे मिली. मामले में गढ़ी पुलिस ने घटनास्थल पर शव पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाया है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की मौत विद्युत करंट से हुई होगी. लेकिन इस मामले मंे पुलिस बिना पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


इनका कहना है

पुलिस को सूचना मिली थी कि नयाटोला में एक युवक का शव गहरे गढ्ढे में मिला है, जिसकी पहचान नयाटोला निवासी हल्कू उईके के रूप में की गई है. जो बीते 28 मई की देरशाम 8-9 बजे घर से निकला था. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा. मृतक युवक के शरीर के कुछ हिस्सो में चोटें है. युवक की मौत कब और कैसे हुई है, यह पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा. अभी युवक की मौत को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

ओमेश मार्को, थाना प्रभारी गढ़ी


Web Title : BODY OF MISSING YOUTH FOUND UNDER SUSPICIOUS CIRCUMSTANCES, POLICE INVESTIGATING