बस स्टैैंड में मिला युवक का शव, संदेहास्पद परिस्थिति में मौत की जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. 10 मई की सुबह बस स्टैंड स्थित खिलिया मुठिया देवस्थल के पास लालबर्रा क्षेत्र अंतर्गत जाम निवासी 35 वर्षीय युवक राधेलाल पिता रामु खैरवार का शव मृत हालत में मिला. संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत को लेकर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुबह-सुबह खिलिया मुठिया देवस्थल के पास शव दिखाई देने पर सनसनी फैल गई. हालांकि तब तक पता नहीं चल पाया था कि शव किसका है, जिसकी जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक वहां पहुंचे मृतक के परिचित प्रताप लिल्हारे ने मृतक की पहचान राधेलाल पिता रामु खैरवार के रूप में की. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया.

कोतवाली पुलिस की मानें तो राधेलाल शराब पीने का आदि था. जिसके हालत खराब होने पर परिचित प्रताप लिल्हारे ने उसे लालबर्रा अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां, हालत और खराब होने पर उसे रिफर पर जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया था. जिसे गत दिवस जिला चिकित्सालय में रक्त चढ़ाया गया था. शाम को वह अस्पताल में नहीं रहता रहकर बिना बताये अस्पताल से गायब हो गया था. जिसके बाद राधेलाल और प्रताप खिलिया मुठिया देवस्थल के पास ही रात में सो गये थे. आज सुबह जब देखा गया तो राधेलाल की मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस द्वारा प्रथमदृष्टया, बीमारी से मौत होने की बात कहीं जा रही है, वहीं संदेहास्पदा परिस्थति में मौत को लेेकर अन्य कई सवाल भी खड़े हो रहे है.

हालांकि पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौैंप दिया है. वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.


Web Title : BODY OF YOUTH FOUND IN BUS STAND, POLICE INVESTIGATING DEATH UNDER SUSPICIOUS CIRCUMSTANCES