जिला लघु वनोपज संघ मर्या. उत्तर एवं दक्षिण वन मंडल के संचालक मंडल के सदस्यों का निर्वाचन 27 को

बालाघाट. जिला लघु वनोपज संघ मर्या. उत्तर व दक्षिण वन मंडल के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है. उत्तर एवं दक्षिण वनमंडल दोनों के लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल में 11-11 सदस्यों का निर्वाचन किया जाना है. दक्षिण वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन के लिए एस. एल. पन्द्रे को रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया है. इसी प्रकार उत्तर वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन के लिए वरिष्ठ सहकारी निरीक्षक आर. के. पौनीकर को रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया है.

दक्षिण वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन की प्रक्रिया सोसायटी कार्यालय जिला लघु वनोपज सहकारी संघ मर्या दक्षिण वनमंडल बालाघाट में संपन्न कराई जायेगी. इसी प्रकार उत्तर वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन की प्रक्रिया सोसायटी कार्यालय जिला लघु वनोपज सहकारी संघ मर्या उत्तर सामान्य वनमंडल बालाघाट में संपन्न कराई जायेगी. दक्षिण वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल में सामान्य वर्ग से 10 एवं अनुसूचित जाति वर्ग से 01 सदस्य का निर्वाचन किया जाना है. सामान्य वर्ग के सदस्यों में 01 स्थान महिला वर्ग के लिए तथा अनुसूचित जाति वर्ग में 01 स्थान महिला सदस्य के लिए आरक्षित है. इसी प्रकार उत्तर वन मंडल जिला लघु वनोपज सहकारी संघ के संचालक मंडल में सामान्य वर्ग से 10 एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग से 01 सदस्य का निर्वाचन किया जाना है. सामान्य वर्ग के सदस्यों में 02 स्थान महिला वर्ग के लिए आरक्षित है.

संचालक मंडल के सदस्य निर्वाचन के लिए 20 सितम्बर को दोपहर 12 बजे 03 बजे तक प्रस्तुत किये जायेंगें. नामांकन पत्रों की जांच एवं वैध नामांकन पत्रों की सूची का प्रकाशन 21 सितम्बर को दोपहर 12 बजे किया जायेगा.   नामांकन पत्रों की वापसी, चुनाव लड़ने वाले अंतिम उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन एवं चुनाव चिन्हों के आबंटन की प्रक्रिया 22 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से 02 बजे तक की जायेगी. संचालक मंडल के सदस्यों के निर्वाचन के लिए 27 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से 03 बजे तक विशेष साधारण सम्मिलन में मतदान एवं मतगणना की जायेगी. 28 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से 02 बजे तक रिक्त स्थानों के लिए सहयोजन किया जायेगा. 28 सितम्बर को ही अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं अन्य संस्थाओं में भेजे जाने वाले प्रतिनिधियों के निर्वाचन के लिए सूचना जारी की जायेगी और 01 अक्टूबर  को दोपहर 12 बजे से 03 बजे तक अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं अन्य संस्थाओं में भेजे जाने वाले प्रतिनिधियों का निर्वाचन किया जायेगा.


Web Title : DISTRICT SMALL VANOPAJ SANGH AMARYA. ELECTION OF MEMBERS OF BOARD OF DIRECTORS OF NORTH AND SOUTH FOREST DIVISION ON 27TH