जिलास्तरीय सबजूनियर बालक टीम का कल होगा चयन

बालाघाट. आगामी 10 से 13 दिसंबर तक रीवा के नगरपरिषद चाकघाट में आयोजित होने वाली 32 वीं राज्य सब जूनियर बालक अंतर जिला कबड्डी चैंम्पियनशिप में जिले की बालक टीम भी शामिल होगी. जिसके लिए खिलाड़ियों की चयन प्रतियोगिता कल 5 दिसंबर को लालबर्रा हाईस्कूल मैदान में आयोजित की गई है. जिला कबड्डी संघ के नेतृत्व में जिले की बालक सबजूनियर टीम भी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होगी.  

सचिव रमेश दीक्षित ने बताया कि  इस चयन प्रतियोगिता में 31 दिसंबर  2006 को हुए जन्मे और कम एवं 55 किलो ग्राम से कम वजन के खिलाड़ी ही भाग ले सकते. जन्म संबंधी दस्तावेज के लिए खिलाड़ी को अपने साथ ओरीजनल जन्मतिथि वाली अंकसूची साथ लाना होगा. इसके अलावा जन्म प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड भी अनिवार्य होगा.  

उन्होंने बताया कि कल 5 दिसंबर को लालबर्रा हाईस्कूल मैदान में आयोजित चयन प्रतियोगिता प्रातः 10 बजे से आयोजित की जायेगी. जिसमें शामिल होने वाले खिलाड़ियों की उम्र 16 वर्ष से कम का होना चाहिये.  उन्होंने बताया कि चयन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट खेल के आधार पर सब जूनियर बालक जिला कबड्डी संघ की टीम का चयन किया जायेगा. इसके साथ ही हाल ही में उत्तराखंड के ऋषिकेश में संपन्न नेशनल जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता में जिले के प्रतिभावान खिलाड़ी रम्मत कोकोटे के मध्यप्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व किये जाने पर उनका सम्मान किया जायेगा.   

जिला कबड्डी संघ अध्यक्ष राजेश पाठक, अजय मिश्रा, अनिल गुरानी, डॉ. वेदप्रकाश लिल्हारे, सचिव रमेश दीक्षित, रामकिशोर राहंगडाले, भीमराज ठाकरे, खेमलाल वरकड़े, उमेश सपाटे, श्रीराम तुमसरे, महिपाल, रविशंकर उईके, लव पटेल, विजेन्द्र उईके सहित अन्य ने सबजूनियर बालक राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए निर्धारित वजन और आयु के सभी खिलाड़ियों से समय पर उपस्थिति की अपील की है.


Web Title : DISTRICT LEVEL SUB JUNIOR BOYS TEAM TO BE SELECTED TOMORROW