अलग-अलग घटना में बालिका, युवक और वृद्ध की मौत

बालाघाट. अलग-अलग घटनाम में तीन लोगों की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. किरनापुर थाना अंतर्गत बटरमारा निवासी 17 वर्षीय गीता पिता कचरूलाल पंचेश्वर को 26 जून की रात्रि जिला उल्टियां होने के बाद किरनापुर अस्पताल से रिफर पर जिला चिकित्सालय लाया गया था. जिसकी रात में ईलाज के दौरान मौत हो गई. पिता कचरूलाल पंचेश्वर ने बताया कि परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गये थे, रात लगभग 12 बजे बेटी गीता उल्टियां करने लगी. जिसके बाद उसे किरनापुर अस्पताल लेकर गये थे, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने से रिफर पर एम्बुलेंस से उसे जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया था. यहां उसकी मौत हो गई.

जबकि दूसरी घटना में सड़क हादसे में घायल लालबर्रा थाना अंतर्गत रानीकुठार निवासी 32 वर्षीय बलिराम पिता सियाराम सोनवाने की 26 अक्टूबर की रात मौत हो गई. जिसे सड़क हादसे में घायल होने के बाद उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि लोहारी का काम करने वाले बलिराम, अपने ससुराल, आमगांव गया था, जहां से 26 अक्टूबर को वह घर लौट रहा था, इस दौरान ही गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिसे घायल हालत में परिजन ईलाज के लिए लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे थे. जिसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

तीसरी घटना नगर के वार्ड क्रमांक 24 की है, जहां निवासरत 50 वर्षीय नरेन्द्र पिता श्रीराम आमाडारे को सीने में दर्द की शिकायत के बाद परिजनों ने उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. जिसकी जिला चिकित्सालय में मौत हो गई. वृद्ध नरेन्द्र की मौत पर अस्पताल चिकित्सक ने संदेह जाहिर किया था.  

अलग-अलग घटना में तीन लोगों की मौत की तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.


Web Title : GIRL, YOUNG MAN AND OLD KILLED IN SEPARATE INCIDENT