गोंदिया-कटंगी ट्रेन का पॉवर फेल होने से खड़ी हुई ट्रेन, यात्रियों को उठानी पड़ी परेशानी, एक घंटा देरी से रवाना हुई ट्रेन

बालाघाट. दोपहर लगभग 2 बजे गोंदिया से कटंगी के बीच चलने वाली डेमु ट्रेन क्रमांक 78805 के वारासिवनी से आगे सावंगी में पॉवर फेल होने से ट्रेन खड़ी हो गई. जिससे उसमें बैठे यात्रियों को एक घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेन के ठीक होने का इंतजार करना पड़ा, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. रेलवे मैकेनिक द्वारा ट्रेन के पॉवर को दुरूस्त किये जाने के बाद ट्रेन कटंगी के लिए रवाना हुई. बताया जाता है कि इसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक घंटे लेट चली. जिसके कारण कटंगी से गोंदिया तक सफर करने वाले रेलयात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.  

बालाघाट रेलवे स्टेशन प्रबंधक एच. एल. कुशवाहा ने बताया कि गोंदिया से कटंगी के बीच चलने वाली ट्रेन क्रमांक 78806 बालाघाट स्टेशन से अपने निर्धारित 3. 50 मिनट पर कटंगी के लिए रवाना हुई थी. जिसके सावंगी में पहुंचने पर पॉवर फेल होने के कारण ट्रेन लगभग एक घंटा खड़ी रही. जिसके पॉवर को रेलव मैकेनिक द्वारा ठीक किये जाने के बाद ट्रेन कटंगी के लिए रवाना हुई. ट्रेन के पॉवर फेल होने की समस्या के कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक घंटा विलंब से बालाघाट पहुंची.  

गौरतलब हो कि इस मार्ग पर प्रतिदिन ट्रेन से विद्यार्थियों से लेकर नौकरीपेशा, व्यापारी और आम जनता यात्रा करती है. आज डेमु ट्रेन का इंजन फेल हो जाने के कारण ट्रेन में बैठे यात्रियों को सावंगी से आगे गंतव्य तक पहुंचाने के लिए काफी परेशान होना पड़ा. इसके साथ ही कटंगी से गोंदिया पहुंचने में भी ट्रेन के एक घंटा देरी से चलने के कारण इस मार्ग पर यात्रा कर रहे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी.  


Web Title : GONDIA KATAGI TRAINS POWER FELL OFF A TRAIN, TAKEING PASSENGERS, A GONG DELAY