जिले में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, 9 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

बालाघाट. जिले में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रही है. सोमवार 3 अगस्त को आईसीएमआर और बालाघाट में टू्र-नॉट लैब में की गई कोरोना सैंपल की जांच में 9 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिससे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 144 पहुंच गई है. 9 नये मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज में बालाघाट शहरी क्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी पति-पत्नी है, जो पुणे से आये थे.  

सीएचएमओ ने बताया कि 3 अगस्त को जिन मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है उनमें से 4 मरीज किरनापुर तहसील के ग्राम पानगांव के हैं और वह नागपुर से आये थे. जबकि 2 मरीज किरनापुर तहसील के ग्राम पीपरटोला के हैं जो हैदराबाद से वापस आये थे. एक मरीज लांजी तहसील के ग्राम जुनेवानी का है. यह सभी मरीज क्वारेंटाईन सेंटर में थे. वहीं दो अन्य मरीज बालाघाट मुख्यालय के सरस्वती नगर निवासी पति-पत्नी है. जो पुणे से आने के बाद एक निजी हॉटल में क्वारेंटाईन थे. कोरोना पॉजिटिव पाये गये इन सभी 9 मरीजों को उपचार के लिए आईटीआई के पीछे बूढ़ी में बनाये गये कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

दूसरी ओर शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार 7 मरीजों के ठीक हो जाने पर उन्हें 3 अगस्त को डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 144 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. इनमें से 106 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 38 मरीजों का उपचार किया जा रहा है.

Web Title : GROWING CORONA SPEED IN DISTRICT, 9 NEW CORONA POSITIVE PATIENTS FOUND