पालक मंत्री ने की भाजपा नेता पाठक परिवार से सौजन्य भेंट

बालाघाट. मध्यप्रदेश शासन के नवीन एवं नवकरणीय उर्जा एवं पर्यावरण मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग 23 मई को एक दिवसीय प्रवास पर बालाघाट नगर पहुंचे थे.  

जहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर जिले के भाजपा नेताओं के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई इसी तारतम्य में पालक मंत्री ने भाजपा नेता एवं विशेष आमंत्रित सदस्य राजेश पाठक के निवास पर जाकर सौजन्य भेंट कर स्वल्पाहार ग्रहण किया.  

इस अवसर पर उनके साथ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन, आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.  

पालक मंत्री ने यहां परिवार के सदस्यों से भेंट कर कुशलक्षेम पूछा और उसके पश्चात वे अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गये.   भाजपा नेता राजेश पाठक ने उनके निवास पर आये अतिथियों का शाल श्रीफल के साथ अभिवादन करते हुए उनका आभार व्यक्त किया कि उन्होंने अति व्यस्तम समय में से कुछ समय निकालकर उनके निवास स्थान पर पहुंचे.  

इस पारिवारिक कार्यक्रम में अतिथियों के अतिरिक्त क्षत्रिय समाज के अध्यक्ष संजयसिंह कछवाहा, सर्व ब्राम्हण समाज महासचिव अजय मिश्रा, अतुल पाठक, सिंधी समाज के पदाधिकारी अनिल गुरनानी सहित उपस्थित थे. पालक मंत्री ने सौजन्य भेंट के दौरान चर्चा में भाजपा नेताओं को आश्वस्त किया कि बालाघाट जिले के सर्वागीण विकास कार्यो को संपन्न कराने में आवंटन संबंधी कोई दिक्कत नहीं आएंगी. प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के विशेष प्राथमिकता में बालाघाट जिला शामिल है.


Web Title : GUARDIAN MINISTER GIVES COURTESY CALL ON BJP LEADER PATHAK FAMILY