सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी घायल

लालबर्रा. लालबर्रा क्षेत्र अंतर्गत नेवरगांव(ला. ) बस स्टैंड के निकट से गुजरने वाले नेवरगांव(ला. )-छिंदलई मार्ग पर एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौके पर मौत होने और पत्नी के चोटिल होने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस थाना लालबर्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 अक्टुबर को दोपहर 12 बजे केवाटोला(मगरदर्रा)निवासी 32 वर्षीय प्रेमसिंह मर्सकोले अपनी पत्नी गीताबाई मर्सकोले के साथ बोट्टा(बांदरी) में पत्नी की फुफेरी बहन के घर से वापस अपने ग्राम केवाटोला(मगरदर्रा) वापस जा रहा था. इस दौरान नेवरगांव(ला. ) बाजार चौक में तालाब के पास सामने से आ रहे एक दोपहिया वाहन के चालक द्वारा अपने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए प्रेमसिंह मर्सकोले के वाहन क्रमांक एम. पी 50 एमबी 4898 को टक्कर मार दी. जिससे प्रेमसिंह सड़क पर गिर गया. जिसके सिर पर अत्यधिक चोटें आने से हुए रक्तस्राव के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अज्ञात वाहन चालक घटना के कुछ देर तक घटना स्थल के आस-पास खड़ा रहा और कुछ देर बाद घटना स्थल से अपनी मोटरसाइकिल लेकर भाग गया. कहा जाता है कि यदि मृतक हेलमेट पहना रहता तो संभवतः उसकी आकस्मिक मौत नहीं होती.

घटना की जानकारी मिलते अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर द्वारा सड़क पर पड़े शव की पंचनामा की कार्यवाही कर ग्रामीणजनों की मदद से एक निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालबर्रा लाया गया जहां देर शाम उप निरीक्षक आशुतोष राजपूत ने मामले में मर्ग कायम कर घटना को लेकर मृतक की पत्नी के कथन लिये गये. लालबर्रा अस्पताल में प्रभारी खंड चिकित्साधिकारी डॉ. ऋत्विक पटेल द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.  

पुलिस थाना लालबर्रा द्वारा प्रार्थी मृतक की पत्नी श्रीमती गीताबाई मर्सकोले की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 279,337,304 व मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के तहत अपराध कायम कर जांच में लिया है. मामलें की जांच सहायक उप निरीक्षक जयंत पिछोडे कर रहे है. सबसे ज्यादा चिंताजनक बात यह रही कि पीएम के लिए लालबर्रा अस्पताल में स्थाई स्वीपर नहीं होने से घंटो बाद शव का पीएम हो सका. जिससे पुलिस और परिजनों को परेशान होना पड़ा.  

Web Title : HUSBAND KILLED, WIFE INJURED IN ROAD ACCIDENT