दूसरी लड़की से प्रेम संबंध में पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार

लालबर्रा (कमलेश खरोले). थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भांडामुरी के कछारटोला में बीते 30 सितंबर की रात्रि में 26 वर्षीय नवविवाहिता पत्नी सुनीता मरठे की दूसरी लड़की से प्रेम संबंध के चलते हत्या करने वाले पति अरविंद मरठे को लालबर्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया है.  

पत्नी के हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आयोजित प्रेसवार्ता में वारासिवनी एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि 30 सितंबर को डायल 100 कंट्रोल रूम एवं मोबाइल पर एसएमएस से ग्राम भांडामुरी के कछारटोला में सुनीता पति अरविंद मरठे की हत्या होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद ग्राम भांडामुरी के कछारटोला पहुंचकर मामले की तफ्तीश में पाया कि मृतिका सुनीता के शव में सर के पीछे गंभीर चोट के निशान थे, जिससे खून निकल रहा था. मृतिका के गले में चोट के निशान के साथ-साथ नाखून के निशान भी थे.  

जिसकी पुलिस में शिकायत पर मर्ग का मामल कायम कर जांच में लिया गया था. चूंकि मामला नवविवाहिता से जुड़ा होने के कारण कार्यपालिका दंडाधिकारी प्रतिभा पटेल, एसडीओपी वारासिवनी पुलिस अरविंद श्रीवास्तव एवं एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मिले भौतिक साक्ष्य जप्त किये गये और मायके पक्ष के परिजनों की उपस्थिति में शव पंचनामा कार्यवाही कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था. मृतिकी की मौत पर संदेह होने पर संदेह के आधार पर पति अरविंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पति अरविंद मरठे ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि मेरा किसी दूसरी लड़की से प्रेम संबंध होने के कारण मैंनेे पत्नी के सिर में डंडे से हमला कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. जिस पर आरोपी पति अरविंद मरठे के खिलाफ धारा 302 पंजीबद्ध कर विधिवत आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

पत्नी की हत्या में आरोपी पति को गिरफ्तार करने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वारासिवनी एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तव, थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर, उप निरीक्षक संदीप सिंह मंगोलिया, सहायक उपनिरीक्षक कलशराम उइके, राजकुमार कार्तिकेय, प्रधान आरक्षक राजकपूर रंगारे, चालक चंद्रप्रकाश तिवारी, प्रवेश वर्मा, हेमंत बसेने, मनीष बघेल, जयप्रकाश चौधरी, हेमंत बिसेन, रामदयाल चौधरी का सराहनीय योगदान रहा.  

Web Title : HUSBAND WHO MURDERED WIFE IN LOVE RELATIONSHIP WITH ANOTHER GIRL ARRESTED