पति की प्रताड़ना से तंग पत्नी ने कुंये में दी जान, आरोपी पति गिरफ्तार, बेटी ने बताई घटना

बालाघाट. रात मंे बच्चे घर के आगे वाले हिस्से में थे और घर के पीछे पति, पत्नी की पिटाई कर रहा था. बताया जाता है कि पति, पत्नि के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था, लेकिन विगत कुछ दिनों से पति लगातार पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था, जिससे तंग आकर पत्नी ने बीती रात घर के सामने शासकीय कुंये मंे कूदकर आत्महत्या कर ली.

मामला लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडरापानी का है. जहां महिला प्रमिलाबाई कोकोटे को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले पति जयपाल कोकोटे को पुलिस ने धारा 306 ताहि. के तहत गिरफ्तार कर लिया है. मामले में मृतिका महिला का शव कुंये से बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मामले में मृतिका प्रमिलाबाई कोकोटे के साथ उसके पिता द्वारा मारपीट किये जाने की जानकारी बेटी ने पुलिस को दी. बेटी ने बताया कि काफी समय में माता, पिता के बीच विवाद चला आ रहा था लेकिन विगत कुछ दिनों से मां के साथ उसके साथ पिता मारपीट कर रहे थे. बीती रात भी जब वह भाई के साथ घर के आगे वाले कमरे थी तो पीछे उसके पिता, मां को मार रहे थे. बताया जाता है कि दोनो की एक बेटी और एक बेटा था.  

लालबर्रा पुलिस ने बेटी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच मंे लिया है. इस घटना ने दोनो बच्चों से माता, पिता का आसरा छिन लिया. जहां मां ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. वहीं इसके आरोप में पिता को पुलिस पकड़कर ले गई है. ऐसे में स्कूल पढ़ रहे बच्चों की भविष्य पर सवाल खड़ा हो गया है.

Web Title : HUSBANDS TORTURE STRICKEN WIFE DIES IN WELL, ACCUSED HUSBAND ARRESTED, DAUGHTER TOLD OF INCIDENT