शार्ट सर्किट से दुकान और मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान, प्रभावित परिवार से मुलाकात कर पूर्व विधायक मधु भगत ने दी आर्थिक मदद

बालाघाट. जिला मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित बड़ी कुम्हारी में आज सुबह 9,10 बजे के दौरान गांव के ही भाऊलाल रनगिरे का मकान और उनकी दुकान मंे शार्ट सर्किट से आग लग गई और देखते ही देखते मकान और दुकान का सारा सामान जलकर स्वाहा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर वाहन बड़ी कुम्हारी पहुंची, लेकिन तब तक आग में भाऊलाल का सबकुछ जलकर खाक हो गया था.  

बताया जाता है कि बड़ी कुम्हारी निवासी भाऊलाल रनगिरे के घर से लगकर ही दुकान है, जहां आज सुबह सबसे पहले आग को देखा गया. आग बढ़ते-बढ़ते दुकान से लगे घर को अपनी आगोश में ले लिया. जब तक फायर वाहन आग बुझाने पहुंचता, तब तक दुकान और मकान के जलने से दुकान में रखा सामान और घर में रखा गृहस्थी का सामान पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया. फायर वाहन की मदद से आग पर काबु पाया जा सका. आगजनी से प्रभावित भाऊलाल रनगिरे की मानें तो लगभग डेढ़ से दो लाख रूपये का नुकसान हुआ है.  

बड़ी कुम्हारी में दुकान और मकान में आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक मधु भगत बड़ी कुम्हारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस दौरान पूर्व विधायक मधु भगत ने भाऊलाल रनगिरे को 10 हजार रूपये की आर्थिक मदद भी दी. गौरतलब हो कि गत दिवस ही उन्हें लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में जहां कुछ नेता भी गम में डूबे हुए है, वहीं पूर्व विधायक मधु भगत क्षेत्र में जनता की तकलीफ में उनके साथ खड़े नजर आ रहे है. बड़ी कुम्हारी में आगजनी से प्रभावित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक मधु भगत ने कहा कि संसदीय क्षेत्र के चुनाव के बाद परिणाम आने के बाद से ही वह जिले की जनता के हर सुखदुख में उनके साथ खड़े रहने का संकल्प ले चुके है. संसदीय क्षेत्र की जनता की हर तकलीफ में मैं उनके साथ हुॅं.  

Web Title : IN A SHORT CIRCUIT, THE SHOP AND HOUSE FIRE, LOSS OF MILLIONS, MEETING THE AFFECTED FAMILY, FORMER LEGISLATOR MADHU BHAGAT GAVE FINANCIAL ASSISTANCE