महाकौशल मेडिकल स्टोर्स संचालक पर चाकु से हमला, बाल-बाल संचालक

बालाघाट. बिना चिकित्सीय पर्ची के एलप्राजोलम दवा मांगने पर मेडिकल दुकान संचालक द्वारा नहीं होने की बात पर नाराज ग्राहक ने पैसे की डिमांड की, जब पैसा नहीं दिया तो उसने अपने साथ लाये चाकु से दुकान संचालक पर हमला कर दिया. इस हमले में महाकौशल मेडिकल दुकान के संचालक अंकित कांकरिया बाल-बाल बच गये. घटना की जानकारी लगने पर सीएसपी कर्णिक श्रीवास्तव और पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा, जहां चाकु से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया.  

इस मामले में महाकौशल दुकान संचालक अंकित कांकरिया ने बताया कि परिचित सोनु महाराज, बिना चिकित्सीय पर्ची के दुकान में एलप्राजोलम टेबलेट लेने आया था. जिसे दवा नहीं होने की बात कही तो उसने रूपये की डिमांड की. जिसके लिए मना करने पर उसने चाकु से हमला कर दिया. इस दौरान उसने काउंटर में लगा कोरोना से बचाव का सेफ्टी कांच फोड़कर गल्ले से राशि लूटने का भी प्रयास किया. हालांकि हमले से वह बच गये और आरोपियों को गल्ला लूटने भी नहीं दिया. घटना के बाद शहर के सुभाष चौक में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.  

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन संभागीय प्रभारी प्रियंक वर्मा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि व्यापारी के साथ ऐसी घटना डराने वाली है, दवा व्यापारियों के साथ दोबारा ऐसी घटनाओं की पुनर्रावृत्ति न हो, इसके लिए एशोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर उन्हें ऐसे लोगों से होने वाली व्यवसायिक समस्याओं से अवगत करायेगा. संभवतः महाकौशल मेडिकल संचालक पर किये गये चाकु से हमला, दुकान में तोड़फोड़ और लूट के प्रयास को लेकर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल आज पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर सकता है.  

Web Title : MAHAKAUSHAL MEDICAL STORES OPERATOR ATTACKED WITH A WHEEL, CHILD OPERATOR