नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली महिला पर लगा आरोप,युवक प्रखर ने नौकरी के नाम पर रूपये लेने के आरोप से किया इंकार

बालाघाट. विगत दिनों नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 6 पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास निवासरत वृद्ध शोभा जैनवार ने बेटी की नौकरी और बहु के शिक्षण प्रशिक्षण के नाम पर तीन लोगों द्वारा 3 लाख 70 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने आरोप लगाकर कोतवाली थाने में शिकायत की गई है. पीड़िता महिला का कहना है कि वह बेसहारा है और अपनी सभी पूंजापूंजी उसने बेटी को नौकरी लगाने के नाम पर उक्त राशि चट्टान उईके, किसी शासकीय कार्यालय में कार्यरत वर्मा और प्रखर श्रीवास्तव को दी है. इस मामले में महिला की शिकायत में दर्ज, युवा प्रखर श्रीवास्तव ने सामने आकर और पुलिस अधीक्षक को महिला की शिकायत के दूसरे दिन दी गई शिकायत में बताया है कि उसका महिला की बेटी की नौकरी के मामले से कोई सरोकार नहीं है बल्कि महिला द्वारा मोहल्ले में रहने से परिचित होने के कारण अपना मकान बनाने के नाम पर मुझसे 70 हजार रूपये लिये गये थे. जिसकी नियमानुसार स्टम्प में मेरे द्वारा गवाह चट्टान उईके और दीपक विश्वकर्मा गवाह के सामने लिखा पढ़ी की गई थी. जिस राशि को महिला द्वारा 6 माह के भीतर वापस करने का वादा किया गया था, लेकिन वह समय व्यतित हो जाने के बाद भी राशि वापस नहीं की तो मेरे द्वारा जब राशि देने का दबाव बनाया गया था तो महिला द्वारा षडयंत्र पूर्वक मेरे खिलाफ ही बेटी की बैंक मंे नौकरी लगा देने के नाम पर डेढ़ लाख रूपये की राशि मांगे जाने का झूठा आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत की गई. जिस मामले की युवा ने निष्पक्ष जांच किये जाने की मांग करते हुए महिला शौभा जैनवार और उसके पुत्र द्वारा ली गई राशि वापस नहीं करने पर उनके खिलाफ राशि हड़पने और मेरे खिलाफ झूठी एवं मनगढंत शिकायत करने के मामले में वैधानिक कार्यवाही की जायें.

गौरतलब हो कि विगत 16 सितंबर को महिला शोभा जैनवार ने दो पन्नों की पुलिस को की गई शिकायत में बेटी की नौकरी और बहु के प्रशिक्षण के नाम पर चट्टान उईके, एक अन्य वर्मा नामक व्यक्ति और प्रखर श्रीवास्तव पर 3 लाख 70 हजार रूपये लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था. जिसमें पीड़ित शोभा जैनवार ने युवक प्रखर श्रीवास्तव पर बैंक अधिकारी बनकर बेटी के बैंक में नौकरी लगाने की बात कहकर डेढ़ लाख रूपये लेने का आरोप लगाया था.

इस मामले में युवा प्रखर श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को महिला के खिलाफ झूठी एवं मनगढंत शिकायत करने का आरोप लगाते हुए महिला द्वारा मकान बनाने, उधार लिये गये राशि के स्टाम्प पर लिखित अनुबंध पत्र भी प्रस्तुत किया गया है.  


Web Title : MAN ACCUSED OF CHEATING IN THE NAME OF JOB, YOUTH PRAKHAR DENIES CHARGES OF TAKING MONEY IN THE NAME OF JOB