कांग्रेस नेताओं के साथ दुर्व्यवहार कर रही मोदी सरकार, नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परेशान करने पर कांग्रेस आक्रोशित, ज्ञापन के साथ महिला कांग्रेस ने सौैंपी चूड़िया

बालाघाट. नेशनल हेराल्ड प्रकरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार हो रही पूछताछ को लेकर परेेशान किये जाने को लेकर कांग्रेस ने 16 जुलाई गुरूवार को जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया और मामले में ज्ञापन के साथ ही महिला कांग्रेस ने चूड़ियां भेंट की.

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के हनुमान चौक स्थित गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया गया.  

दुर्व्यवहार कर रही मोदी सरकार-बैस

आजादी की लड़ाई में भाग लेने वाले नेशनल हेराल्ड अखबार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सहायता देना, मोदी सरकार को इतना नागवार गुजर रहा है कि सालांे पहले बंद मामले में फिर से मोदी सरकार ईडी की जांच करवा रही है. मोदी सरकार कानून का माखौल उड़ाकर, जानबूझकर कांग्रेस नेताओं को परेशान करने का काम कर रही है. जिसको लेकर कांग्रेस आज सड़क पर है और महिला कांग्रेस ने मोदी सरकार के लिए चूड़ियां भेंट की है. केन्द्र की मोदी सरकार, असल मुद्दे बेरोजगारी और महंगाई से देश का ध्यान भटकाने, कांग्रेस नेताओं को परेेशान करने में लगी है.

राजनीतिक दुर्भावना से मोदी सरकार कर रही झूठी कार्यवाही-रचना लिल्हारे

महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष रचना लिल्हारेे ने नेशनल हेराल्ड प्रकरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ईडी से कराई जा रही जांच को मोदी सरकार की राजनीतिक दुर्भावनापूर्वक की जा रही कार्यवाही बताते हुए इसे झूठा करार दिया है. श्रीमती लिल्हारे ने कहा कि महिला कांग्रेस ने आज ज्ञापन के साथ मुख्यालय मंे चूड़ियां भेंट की है, यदि सरकार की कार्यवाही हमारे नेता के खिलाफ नहीं रूकी तो आगामी समय में महिला कांग्रेस पूरी ताकत के साथ राजधानी भोपाल में चूड़ियां भेंट करेगी.

कांग्रेस की विरोध में उठने वाली आवाज को दबा रही मोदी सरकार-श्याम पंजवानी

शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवानी ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाली भाजपा के प्रधानमंत्री, देश में अपने खिलाफ उठने वाली विरोध की आवाज को दबाने, जांच संस्थाओं का सहारा ले रहे है. लगातार राहुलजी द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के कारण, वर्ष 2014 में दर्ज प्रकरण और वर्ष 2015 में प्रकरण की नस्ती के बाद फिर मोदी सरकार ने ईडी से मामले की जांच करवाकर, यह सबूत दे दिया है कि वह अपने खिलाफ विरोध को सुनना नहीं चाहती है, जो मोदी सरकार की तानाशाही को प्रदर्शित करता है. उन्होंने कहा कि हम गांधी को मानने वाले कांग्रेसी है, जो आज शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे है लेकिन सरकार यह भी समझ जायें कि शहीद चंद्रशेखर आजाद और भगतसिंह भी हमारे आदर्श रहे है, यदि मोदी सरकार, बदले की भावना से की जा रही कार्यवाही को नहीं रोकती है तो शहीदों की तरह देश को मोदी सरकार से मुक्त कराने के लिए भी कांग्रेस स्वतंत्रता आंदोलन की तरह सड़क पर उतरेगी.

ये रहे उपस्थित

नेशनल हेराल्ड प्रकरण में कांग्रेस के नगर मुख्यालय में किये गये विरोध प्रदर्शन के दौरान अनूपसिंह बैस, जुगल शर्मा, श्याम पंजवानी, श्रीमती रचना लिल्हारे, शानू राय, शैफाली बुधरानी, नरेन्द्र मेश्राम, नीटु कौशल, जीतु बर्वे, आशीष शुक्ला, अशोक डहरवाल, सुमन केवलानी, जुबेदा अंसारी, कारो लिल्हारे, साबिर मंसुरी, लोहिना पंचेश्वर, अल्लारक्खा, छबिराम नागेश्वर, पन्ना शर्मा, शफकत खान, शेख अंसार, गुड्डु उईके, संध्या धुवारे, चंदा धुवारे, रवि बनाफर, मनीषा बारमाटे, गगन जिजोतिया, अनिल कसार, निर्मल सोनी, राजेश सेन, सुरेन्द्र जायसवाल, मनीष नेमा, बबुल कवाचे, गौरव नगपुरे, राहुल बैस, आशु डहरवाल, देऊ बिसेन, रामसिंह भाटिया, विनोेद बंशकार, रामभाऊ पंचेश्वर, धर्मेन्द्र बोपचे, राकेश सिंगारे सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित थे.


Web Title : MODI GOVT MISBEHAVING WITH CONGRESS LEADERS, CONGRESS ANGRY OVER HARASSING CONGRESS LEADER RAHUL GANDHI IN NATIONAL HERALD CASE, MAHILA CONGRESS WITH MEMORANDUM SAUMPI CHUDIYA