कमरे में सोते रहे मां-बेटी, चोरों ने पिछले दरवाजे से घुसकर की लाखों की चोरी,नगरीय क्षेत्र से दो बाईक ले उड़े चोर

बालाघाट. कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरियों की घटनायें लगातार सामने आ रही है, पुलिस की सुरक्षा गश्त के बावजूद चोरियों की घटनाओं ने लोगों में पुलिस की सुरक्षा के विश्वास से ज्यादा चोरों का भय पैदा सता रहा है. आलम यह है कि चोर एक के बाद एक चोरियों की घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस सांप जाने के बाद लाठी पीटने की कहावत को चरितार्थ करते दिखाई दे रही है. वहीं हर बार की तरह चोरी के बढ़ते मामलो को लेकर पुलिस का रटा-रटाया जवाब सामने आता है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बावजूद इसके न तो चोरियों रूक रही है और न ही चोर पकड़ाये जा रहे है.

बीते 8 अक्टूबर की रात्रि 10 बजे से 9 अक्टूबर की सुबह 6 बजे के दरमियान अज्ञात चोरो ने घर में घुसकर कोतवाली थाना क्षेत्र के धापेवाड़ा निवासी अर्पना पिता स्व. साहेबलाल के घर में घुसकर लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर घर के कमरे में रखी आलमारी से 40 हजार रूपये नगद, 2 सोने के नेकलेस, 4 सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी सोने के झुमके, 3 चांदी की करधन, 3 जोड़ी चांदी के पायजेब, 2 जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने का हार और एक जोडी चांदी का गहना चुरा ले गये है. महिला अर्पना लिल्हारे की मानें तो नगद और सोने, चांदी के जेवरात मिलाकर लगभग 6-7 लाख की चोरी हुई है. अर्पना लिल्हारे ने बताया कि घर में मां-बेटी ही रहते है. रात्रि खाना खाने के बाद वह सो गये थे. सुबह 5 बजे उठकर देखे तो घर के भीतर के कमरे का दरवाजा खुला दिखाई दिया. जब कमरे में देखे तो आलमारी टूटी थी और पूरा सामाना बिखरा था. आलमारी में रखे रूपये और जेवरात चोरी हो गये थे. जिसके बाद ग्रामीणों को उठाकर जानकारी दी और मामले में पुलिस मंे शिकायत की है. इस मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 457 एवं 380 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है.

वहीं चोरो ने शहर के व्यस्तम चौराहे महावीर चौक से पिंचा गली निवासी दीपक केशवानी और झूलेलाल धर्मशाला वाली गली से सरेखा निवासी सुभाष नगपुरे की बाईक चोरी कर ली है. दो मोटर सायकिल की मामले की शिकायत पर पुलिस ने चोरी के मामले में अपराध कायम कर विवेचना में लिया है.  

Web Title : MOTHER AND DAUGHTER SLEEPING IN ROOM, THIEVES BREAK THROUGH BACK DOOR AND STEAL LAKHS, TAKE TWO BIKES FROM URBAN AREA