प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मना रही भाजपा, सेवा सप्ताह की प्रभारी बनी श्रीमती भारती पारधी, भाजपा ने की स्वच्छता अभियान की शुरूआत

बालाघाट. भाजपा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. जिहसके चलते भाजपा द्वारा स्वच्छ भारत-स्वस्थ्य भारत के साथ ही लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने पूरे जिले में स्वच्छता की शुरूवात की. 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत-स्वस्थ्य भारत के संकल्प को लेकर भाजपाई उसे गति देने का काम इस सप्ताह के तहत करेंगे. जिसकी आज 14 सितंबर से शुरूआत हो गई.  

आज 14 सितम्बर को प्रातः 9 बजे सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर कार्यालय से ही स्वच्छता अभियान की शुरूवात की. जिसके बाद बस स्टैंड में भी भाजपाईयों ने सफाई की.  

भाजपा सेवा सप्ताह के प्रदेश प्रभारी आलोक संजर की अनुशंसा पर बालाघाट जिला प्रभारी श्रीमती भारती पारधी को बनाया गया है. इसके अलावा विधानसभावार भी प्रभारी बनाये गये है. जिसमें विधानसभा बालाघाट में श्रीमती मौसम हरिनखेरे, विधानसभा वारासिवनी में छगन हनवत, विधानसभा कटंगी में मुकेश चौकसे, विधानसभा बैहर में श्रीमती अनुपमा नेताम, विधानसभा परसवाडा में हेमेन्द्र क्षीरसागर एवं विधानसभा लांजी में आलोक चौरसिया को प्रभारी बनाया गया.  


Web Title : MRS BHARTI PARDHI, WHO BECAME IN CHARGE OF THE BJP, SERVICE WEEK, CELEBRATING PRIME MINISTER NARENDRA MODIS BIRTHDAY AS A SERVICE WEEK, LAUNCHED THE BJPS SANITATION CAMPAIGN.