नपा सफाईकर्मी का फांसी पर लटका मिला शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाईट नोट

बालाघाट. नगरपालिका के सफाई कर्मी राजेन्द्र निकोसे ने अपने ही घर के किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मृतक राजेन्द्र के शव के साथ ही उसका सुसाईड नोट भी बरामद किया है. जिसमें उसने पत्नी और सालों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी करने की बात लिखी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है.  

बताया जाता है कि नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 14 निवासी राजेन्द्र निकोसे, नगरपालिका में सफाई कर्मी है. जो विगत एक सप्ताह से अपने कार्य से अनुपस्थित था. जिसके चलते उसे नपा सीएमओ द्वारा बगैर सूचना दिये अनुपस्थित पाये जाने पर बर्खास्तगी का नोटिस जारी किया था. वहीं राजेन्द्र के मिले सुसाईड नोट में जो लिखा है, उससे पता चलता है कि सफाईकर्मी राजेन्द्र निकोसे, मानसिक रूप से काफी परेशान था और संभवतः इसी के चलते, गत रात्रि जब वह घर में अकेला था, तब उसने घर के किचन में लगे पंखे में नायलोन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिस दौरान सफाई कर्मी राजेन्द्र निकोसे ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया. उस समय वह घर में अकेला था और परिवार के लोग चिचगांव गये थे. जहां से लौटने के बाद उन्हें पता चला.

हालांकि मृतक राजेन्द्र ने अपनी मौत के लिए पत्नी कल्पना निकोसे और साले पंकज, वजन और राजेन्द्र मेश्राम को कसूरवार बताया है. उसने सुसाईट नोट में लिखा है कि पत्नी उसकी सारी तनखा अपने पास रखकर उसे जूते मारती थी और उसे बेईज्जत करती थी. वहीं उसके चरित्र पर भी सवाल खड़े किये है. मृतक का एक बेटा और बेटी है. फिलहाल पुलिस सुसाईड नोट की जांच कर रही है.  


Web Title : NAPA SWEEPERS BODY FOUND HANGING, POLICE RECOVER SUICIDE NOTE