जिला अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी 25 को लेगी शपथ

बालाघाट. जिला अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी पदाधिकारियों की पहली बैठक गत 20 अगस्त को सायंकाल 4 बजे जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष दिनेन्द्र जे. सोनवाने की अध्यक्षता में बार रूम में आयोजित की गई थी. जिसमें नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह की तिथि और शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियो को लेकर चर्चा की गई.  

जिला अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की बैठक में जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अधिवक्ता दिनेन्द्र जे. सोनवाने, उपाध्यक्ष अधिवक्ता शंकर कन्नौजिया, सचिव अधिवक्ता विकास श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष अधिवक्ता संजय अग्निहोत्री, सहसचिव अधिवक्ता धनंजय देशमुख, अधिवक्ता संतोष मेश्राम, ग्रंथपाल अधिवक्ता महेन्द्र पटेल और कार्यकारिणी सदस्य मनोहर मोनु केकती, पंचम खैरवार, राजेश पटेल, दिगंबर ढेकवार तथा दिलीप चौधरी मौजूद थे.

बैठक में जिला अधिवक्ता संघ कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह और कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियों के बारे में चर्चा की गई. जिला अधिवक्ता संघ जिलाध्यक्ष दिनेन्द्र जे. सोनवाने ने बताया कि जिला अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह आगामी 25 अगस्त को दोपहर 1 बजे से भटेरा चौकी स्थित वैष्णवी हॉटल एंड लॉन में आयोजित किया गया है. कार्यक्रम अतिथियों की मौजूदगी में आयोजित किया जायेगा. उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की पहली बैठक में शपथ ग्रहण समारोह पर ही चर्चा की गई. जिसके बाद आगामी समय में एक सामान्य बैठक बुलाकर जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आगामी समय में किये जाने वाले कार्यो पर चर्चा की जायेगी.


Web Title : NEWLY ELECTED EXECUTIVE OF DISTRICT ADVOCATES ASSOCIATION TO TAKE OATH ON 25TH