पानी का टैंकर पलटने से एक युवती की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल

बालाघाट. लालबर्रा के पनबिहरी और साल्हे मार्ग में स्टेडियम के पास नाले में अनियंत्रित होकर पानी का टैंकर पलट जाने से उसमें बैठी एक युवती की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल हो गये. जिन्हें लालबर्रा अस्पताल से प्राथमिकी उपचार के बाद जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है. जहां घायलों से मिलने क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन पहुंचे और घायलों के बारे में चिकित्सको से चर्चा कर उन्हें ईलाज के लिए निर्देशित किया.  

मिली जानकारी के अनुसार बड़ी पनबिहरी और साल्हे के बीच सड़क निर्माण कार्य चल रहा है. जिसमें पानी का टैंकर से पानी की सप्लाई होती है, इस निर्माण कार्य में पनबिहरी सहित अन्य गांवो के मजदूर कार्य कर रहे है. बताया जाता है कि मौसम खराब होने से बारिश के कारण सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर आज शाम को टैंकर से बैठकर पनबिहरी आ रहे थे, इस दौरान ही स्टेडियम के पास टैंकर के पलट जाने से हादसे का शिकार हो गये. जिसमें पनबिहरी निवासी 22 वर्षीय देवेश्वरी पिता शोभाराम यादव की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन मजदूर घायल हो गये.

घटना की जानकारी मिलने के बाद लालबर्रा थाना से प्रधान आरक्षक भुमवेश्वर वामनकर पुलिसकर्मियांे के साथ घटनास्थल पहुंचे. जहां से घायलों को लालबर्रा अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिकी उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया.

हादसे में घायल 26 वर्षीय दुर्गावती पति कैलाश यादव, 26 वर्षीय यशोदा पति संदीप यादव, 55 वर्षीय सुलोचना पति दिलीप ब्रम्हें, 55 वर्षीय पार्वती पति पूरनलाल यादव, 30 वर्षीय पार्वती पति लड्डु यादव और 30 वर्षीय जागेश्वरी पति कृष्णा यादव का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.  


Web Title : ONE GIRL KILLED, MORE THAN HALF A DOZEN WORKERS INJURED WHEN WATER TANKER CAPSIZED