सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

बालाघाट. ग्रामीण थाना अंतर्गत समनापुर निवासी 22 वर्षीय युवक अमुल दशहरे पिता चेतन दशहरे की सड़क हादसे में घायल होने के बाद गोंदिया हायर सेंटर में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसे बीती रात सड़क हादसे में घायल होने के बाद जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां उसकी हालत देखते हुए प्राथमिकी उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रिफर किया गया था. परिजन घायल युवक अमुल को लेकर गोदिया के निजी चिकित्सालय पहुंचे थे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि इसी सड़क हादसे में घायल दूसरे युवक आमीर अली को परिजन नागपुर लेकर गये है.  

मिली जानकारी अनुसार घर में बड़ा बेटा अमुल दशहरे अपनी बुलट मोटर सायकिल से त्रिलोक सुलाखे को छोड़ने लालबर्रा गया था. जहां से वापस लौटते समय उसे समनापुर निवासी अमीर अली मिला, जो अपनी बुलेट मोटर सायकिल में था. दोनो अपने-अपने वाहन में साथ घर लौट रहे थे. इस दौरान ही एरिकेशन कॉलोनी के सामने दोनो बाईक सहित नीचे गिर पड़े. जिसकी जानकारी गांव के ही एक अन्य व्यक्ति से अमुल के परिजनो को लगी. जिसके बाद घटनास्थल पहुंचे परिजनों ने देखा कि अमुल और गांव का ही युवक आमीर अली गिरे हुए थे. जिसके बाद दोनो को जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद अमुल को बेहतर ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय से परिजन गोंदिया लेकर गये थे. जबकि आमीर को परिजन नागपुर लेकर गये.  

गोदिया में निजी क्लिनिक में पहुंचते ही अमुल को देखने के बाद डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजन अमुल के शव को लेकर बालाघाट जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां युवक के शव को बरामद करने के बाद पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. समनापुर निवासी चेतनलाल दशहरे के इकलौते पुत्र की सड़क हादसे में मौत की जानकारी के बाद समनापुर गांव के लोग सैकड़ो की संख्या में जिला अस्पता पहुंचे. इस दौरान लोगों के चेहरे पर अमुल की मौत का गम नजर आ रहा था. मामले में अस्पताल पुलिस चौकी ने मर्ग कायम किया है. जिसकी अ्िरग्रम जांच संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.  

Web Title : ONE YOUTH KILLED, ANOTHER CRITICALLY INJURED IN ROAD ACCIDENT