मुख्यमंत्री कप जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा, चयनित उत्कृष्ट खिलाड़ी संभागीय प्रतियोगिता में होंगे शामिल

बालाघाट. प्रदेश में खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री कप के तहत फुटबॉल, व्हालीवॉल, कबड्डी, खो-खो, कुश्ती एवं एथलेटिक्स प्रतियोगिता के ब्लॉक स्तरीय आयोजन के बाद चयनित खिलाड़ियों ने 28 एवं 29 नवंबर को आयोजित मुख्यालय में आयोजित जिलास्तरीय मुख्यमंत्री कप खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लिया.  

जिसमें गत 28 नवंबर को महिला खिलाड़ियों की प्रतियोगिता आयोजित की गई. जबकि 29 नवंबर को पुरूष खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. नगर के मुलना मैदान और एनसीसी कार्यालय के सामने आयोजित मैदान में ब्लॉकों से आये लगभग 500 से ज्यादा खिलाड़ियों ने फुटबॉल, व्हालीवॉल, कबड्डी, खो-खो, कुश्ती एवं एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. जिसमें सर्वश्रेष्ठ खेल का प्रदर्शन करने वाले उत्कृष्ट खिलाड़ियों को आगामी समय में संभागीय प्रतियोगिता में खेलने का अवसर मिलेगा.

जिला खेल युवा कल्याण अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री कप के तहत आयोजित फुटबॉल, व्हालीवॉल, कबड्डी, खो-खो, कुश्ती एवं एथलेटिक्स प्रतियोगिता में ब्लॉको से आये खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर उनका संभागीय प्रतियोगिता में चयन किया जायेगा. जिसके बाद उत्कृष्ट खिलाड़ी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि जिले में खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. हमे उम्मीद है कि जिले के खिलाड़ी संभाग और राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भी अपना परचम लहरायेंगे. उन्होंने कहा कि उत्कृष्ट खिलाड़ियों को इस आयोजन के माध्यम से खेल एकेडमी में भी शामिल होने का अवसर मिलेगा.


Web Title : PARTICIPANTS SHOWCASE TALENT IN CHIEF MINISTERS CUP DISTRICT LEVEL SPORTS COMPETITION, SELECTED OUTSTANDING PLAYERS WILL PARTICIPATE IN DIVISIONAL COMPETITION