कांग्रेस की रोटी सेंकने राहुल गांधी निकाल रहे भारत जोड़ो यात्रा-गौरीशंकर बिसेन, बयानो से सुर्खियो में आयोग अध्यक्ष

बालाघाट. अपने बयानों से सुर्खियों में रहे वाले आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन एक बार फिर सुर्खियों में है, इस बार उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा बयान दिया हैं.   गौरतलब हो कि इन दिनों राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर है और इस समय यह यात्रा मध्यप्रदेश में है. ऐसे में भाजपा के पूर्व मंत्री और वर्तमान आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम मंे भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा बयान दिया हैं.

1948 की एक हिन्दी फिल्म प्यार की जीत पर गायक मो. रफी द्वारा गाये गये गीत एक दिल के टुकड़े हजार हुए, एक ईधर गिरा एक उधर गिरा.. . की पंक्तियों को बोलते हुए कहा कि भारत का विभाजन करने वाले परिवार के लोग कहते है कि भारत जोड़ो. भारत जोड़ो यात्रा के रूप में राहुल गांधी, कांग्रेस की रोटी सेंकने का काम कर रहे है. इससे कांग्रेस ही टुकड़ो-टुकड़ो में बंट जायेगी.

उन्होंने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू तो देश के चाचा है लेकिन वह तुम्हारे नाना है. जिन्होंने जिन्ना के साथ मिलकर रातो-रात समझौता कर हिन्दुस्तान और पाकिस्तान क्यों बना दिया. देश के विभाजन के लिए यदि कोई जवाबदार है तो पंडित जवाहरलाल नेहरू है. यदि सरदार वल्लभभाई पटेल देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान बना ही नहीं होता सिर्फ हिन्दुस्तान होता. जिन लोगो ने देश का बंटवारा किया. आज उनके परिवार के लोग कहते है कि भारत जोड़ो. जब भारत तत्कालीन प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी द्वारा लगाये गये आपातकाल के दौरान नहीं टूटा तो अब क्या, भारत ना टूटा है ना टूटेगा.


Web Title : RAHUL GANDHI TAKES OUT BHARAT JODO YATRA TO BAKE CONGRESS BREAD GAURISHANKAR BISEN