सरपंच पति और पुत्र ने की महिला से मारपीट, पुलिस में शिकायत

कटंगी. कटंगी थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत जराहमोहगांव में लगे मेले में सरपंच पति एवं पुत्र ने एक महिला और उसके पति से जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला के पति संतोष भोडेकर निवासी ग्राम खंडवा थाना वारासिवनी की शिकायत पर पुलिस ने सरपंच पति राजेश पिता महिपाल डहरवाल एवं पुत्र पीयुष पिता राजेश डहरवाल के खिलाफ अपराध दर्ज कर धारा 294, 323, 506,34 के तहत मामला दर्ज किया है.

पीड़ित संतोष ने पुलिस को बताया कि मडई मेलो में कपड़ों की दुकान लगाकर कपड़े बेचता है इसी काम के चलते वह जराहमोहगांव मेले में दुकान लेकर आया था. जिसके एवज में उसने मेला समिति को 1050 की राशि भी दी थी. पीड़ित ने बताया कि 20 और 21 नवंबर को बारिश हुई. जिसके चलते उसके दुकान में पानी जमा हो गया. इसी बात को बताने वह सरपंच पति के पास गया था तो सरपंच पति और उसके बेटे ने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया और जातिसूचक शब्दों से गालियां दी.

उल्लेखनीय हो कि ग्राम पंचायत जराहमोहगांव में संतोष भोडेकर अपनी पत्नि के साथ कपड़े बेचने के लिए दुकान लगाया था. विगत दिनों बारिश होने से इनकी दुकान वाली जगह में बरसात का पानी जमा हो गया. जिसके कारण दुकान में रखे कपड़े भींगकर खराब हो गये थे. इसी की शिकायत लेकर दोनों पति-पत्नि सरपंच पति से शिकायत करने पहुंचे की मेले का आयोजन तो करवा लिया किन्तु पानी निकासी की कोई व्यवस्था नही है. इसी बात से राजेश डहरवाल बिफर पड़े और दुकानदार को जातिसूचक शब्दों के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगे. दुकानदार की पत्नि सुप्रिया भोंडेकर बीच बचाव करने आई तो उसे भी धक्का मुक्की कर हाथ मुक्का से मारपीट कर गंदी गंदी गालियां दी गई. पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि सरपंच पति ने मेले की बिजली गुल करवाकर उन्हें मारपीट करने की योजना भी बनाई थी. इस बात की भनक लगते ही उन्होनें छुप-छुपाकर अपनी जान बचाई. फिलहाल पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


Web Title : SARPANCH HUSBAND AND SON ASSAULT WOMAN, POLICE COMPLAIN