सामाजिक न्याय पखवाड़ा: भाजयुमो ने लगाया वेक्सीनेशन कैंप

बालाघाट. जिले भर में भाजपा के द्वारा सामाजिक न्याय पखवाड़ा के तहत 7 से 20 अप्रैल तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. “सामाजिक न्याय पखवाड़ा” कार्यक्रम के छटवें दिन मंगलवार को सुरभी नगर स्थित विवेक ज्योति स्कुल में वैश्विक महामारी कोरोना से बचाओ के लिए युवा मोर्चा के आग्रह पर स्वास्थ्य विभाग के सहयोग और जिला टीकारण अधिकारी डॉ. परेश उपलप के नेतृत्व में वेक्सीनेशन कैंप लगवाया गया है इस वैक्सिनेशन कैम्प में बच्चों से लेकर बुजुर्गो तक सभी वर्गों के लोगों को कोरोना की वैक्सीनन लगाई गई.  

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सोहागपुरे ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर सामाजिक न्याय पखवाड़ा मनाया जा रहा है. इसी कार्यक्रम के तहत युवा मोर्चा के द्वारा पुरे जिले में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया है. उन्होंने बताया इस कैंप में जो बच्चे वैक्सिनेशन से छूट गये है. उन्हें वैक्सीन लगवाने का प्रयास किया जा रहा है. चूंकि जिले में अधिकांश जगहों पर वैक्सीनेशन का कार्य हो चूका है. फिर भी युवा मोर्चा के साथियों ने अपने आसपास मोहल्ले, गांव पड़ोस के लोगों को जागरूक करके जिनके बच्चों को टीका नही लग पाया है एैसे बच्चों को केंद्र में लगाकर वैक्सीनेशन करवाया जायेगा.  

वैक्सीनेशन कैंप प्रभारी धीरज सुराना ने बताया कि जिले के सभी मंडलों में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा कोविड़-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें युवा मोर्चा के द्वारा घर-घर जाकर सभी को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक भी किया जायेगा.  

कार्यक्रम के दौरान भाजपा युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी रोमेश सोनवाने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री गौरव मोनू श्रीवास्तव, शशि कुमार, नीरज नागेश्वर, विजय धामड़े, सिद्धार्थ वाजपेयी, शुभम शिवालय, शिवम बाकले, अक्षय कटरे, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय मिश्रा, श्रीमती भारती पारधी, श्रीमती कृष्णासिंह, भारत चौधरी सहित मोर्चा के अन्य जिला एवं नगर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजूद थे.


Web Title : SOCIAL JUSTICE FORTNIGHT: BJYM SETS UP VACCINATION CAMP