प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जिले में खेला युवा कार्ड, जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष बने नितिन भोज जिले में कांग्रेस को मिलकर देंगे नया आयाम-नितिन भोज

बालाघाट. आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बालाघाट में युवा कार्ड खेला है. एनएसयूआई और युवा कांग्रेस की राजनीति से स्वयं को स्थापित कर चुके और विगत समय में युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा चुके जिले के युवा नेता नितिन भोज को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है. जिसके बाद से युवाओं में हर्ष का माहौल है. वहीं बुजुर्ग हाथो में थमी कमान को युवा कंधे का सहारा मिल गया है. जिसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी मंे नयापन देखनेे को मिलेगा, ऐसी संभावना जताई जा रही है.  

21 वीं सदी युवाओं की सदी है, भाजपा ने युवाओें को राजनीति में लाने की शुरूआत काफी पहले से कर दी है लेकिन कांग्रेस में यह कम देखने को मिला. जिसके कारण कांग्रेस पार्टी में युवा कम ही नजर आते थे. वहीं कांग्रेस पार्टी की कमान जिन बुजुर्ग हाथो में है, उनके नेतृत्व में कांग्रेस में गोलबंदी, ज्यादा देखने को मिली. सुनो सबकी, करो अपने मन के भाव से काम करने वाले वर्तमान कांग्रेस जिलाध्यक्ष में पार्टी का ग्राफ बढ़ने की बजाये नीचे गया है. जिसकी मिल रही रिपोर्ट के बाद प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने युवा नितिन भोज को जिला कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाकर उनके कंधो पर जिले में कांग्रेस को एकजुट करने और मजबूत करनेे की जिम्मेदारी सौंपी है, ताकि कांग्रेस जिले में वर्षो पुराने अपने गढ़ को पुनः स्थापित कर सके.


कांग्रेस का दिया जायेगा नया आयाम-नितिन भोज


जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बने नितिन भोज ने मिली इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिले मंे विधायक, पूर्व विधायक, जिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई, सेेवादल सहित कांग्रेस के प्रकोष्ठोे को साथ लेकर कांग्रेस को नया आयाम दिया जायेगा और नई उर्जा का संचार किया जायेगा.

एक सवाल के जवाब में कार्यकारी जिलाध्यक्ष नितिन भोज ने कहा कि कांग्रेस एक मजबूत पार्टी है. आगामी पंचायत और निकायों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी, जिले में जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच, पंच, वार्ड पार्षद का चुनाव पूरी ताकत और दमदारी के साथ लड़ेगी और कांग्रेस के अधिकाधिक प्रत्याशियों की जीत होगी. उन्होंने कहा कि सभी मिलकर, जिले में कांग्रेस को और अधिक मजबूत बनाने का प्रयास किया जायेगा.


पूर्व एआईसीसी सदस्य श्रीमती पुष्पा बिसेन ने किया स्वागत


प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी द्वारा जिले में युवा कंधे पर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष पद पर युवा नितिन भोज की नियुक्ति किये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए पुष्पहार पहनाकर नवनियुक्त कार्यकारी जिलाध्यक्ष का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि निश्चित ही युवा नितिन भोज के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनने से युवाओं और पार्टी में नई उर्जा का संचार होगा. पार्टी युवा कंधो के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करेगी.

Web Title : STATE CONGRESS PRESIDENT KAMAL NATH PLAYED THE YOUTH CARD IN THE DISTRICT, NITIN BHOJ, DISTRICT CONGRESS COMMITTEE WORKING PRESIDENT, WILL GIVE A NEW DIMENSION TO CONGRESS IN THE DISTRICT.