आज से तहसीलदार और नायब तहसीलदार का काम बंद आंदोलन, संघ ने दी अनिश्चिकालीन हड़ताल की चेतावनी

बालाघाट. तहसील न्यायालय से संबंधित कार्य, प्रोटोकॉल और कानून व्यवस्था सहित कई कार्यो पर तहसीलदार और नायब तहसीलदार के हड़ताल पर चले जाने से असर पड़ेगा. राजस्व अधिकारी (क. प्रशा. सेवा) संघ के बैनर तले आज 9 अक्टूबर को जिले के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने मुख्य सचिव मध्यप्रदेश शासन के नाम प्रशासन को कार्यवाही को लेकर ज्ञापन कलेक्टर दीपक आर्य को सौंपा.

तहसीलदार और नायब तहसीलदारो का कहना है कि संगठन द्वारा ज्ञापन के माध्यम से अपनी न्यायोचित मांग और कठिनाईयों के संदर्भ में सरकार को जानकारी दी है, बावजूद संवर्ग की मांगो पर शासन की ओर से सार्थक पहल नहीं किये जाने से संवर्ग में आक्रोश व्याप्त है, सरकार के इस रवैये से व्यथित होकर विरोध स्वरूप आज 10 अक्टूबर से वह हड़ताल पर जा रहे है. 10 अक्टूबर को प्रांतीय आव्हान पर पूरे जिले के तहसीलदार और नायब तहसीलदार हड़ताल पर रहेंगे और जिला मुख्यालय में धरना देंगे. 13 अक्टूबर को मांगो के समर्थन में भोपाल में रैली निकाली जायेगी. जिसमें पूरे प्रदेश के राजस्व अधिकारी (क. प्रशा. सेवा) वल्लभ भवन के सामने धरना देंगे और यदि 13 अक्टूबर तक भी सरकार हमारी मांगो का निराकरण नहीं करती है तो 14 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे.

राजस्व अधिकारी (क. प्रशा. सेवा) संघ के नेतृत्व में आज 10 अक्टूबर से तहसीलदार और नायब तहसीलदार, असहयोग करते हुए अपना धरना आंदोलन करेंगे. जिसमंे साथियों से उपस्थिति की अपील रामबाबु देवांगन, प्रीति चौरसिया, श्री मार्को, प्रतिभा पटेल, चौरसिया सहित अन्य अधिकारियों ने की है.


Web Title : TEHSILDAR AND NAIB TEHSILDARS BANDH CALL FROM TODAY, UNION WARNS OF INDEFINITE STRIKE