भीम आर्मी सेना ने की संविधान बदलने की बात करने वाले कथावाचक पं. प्रदीप की गिरफ्तारी की मांग

बालाघाट. कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के संविधान बदलने की कही गई बात पर मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस बयान पर उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की मांग उठने लगी है. इसे लेकर 13 मई शुक्रवार को भीम आर्मी सेना ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय मंे ज्ञापन सौंपा. जिसमें गिरफ्तारी की मांग की गई.

गौरतलब हो कि प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग की है. उन्होंने ये बात शुक्रवार को नर्मदापुरम में कथा सुनाने के दौरान गीत के माध्यम से की. उनका कहना है कि वे संविधान को बदल कर हिंदू राष्ट्र बनाएंगे. वे इस बात के लिए लोगों को जागरूक करेंगे. नर्मदापुरम में 3 मई से 9 मई तक शिवमहापुराण कथा का आयोजन किया गया था. यहां पंडित प्रदीप मिश्रा लोगों को भगवान शिव की महिमा के बारे में बता रहे थे. इसी दौरान उन्होंने गीत के माध्यम से लोगों को जागरूक किया और सरकार से भी हिंदू राष्ट्र बनाने की अपील की है. पंडित मिश्रा के संविधान बदलने वाला वीडियो सामने आने के बाद दलित संगठन में आक्रोश है.  

भीम आर्मी सेना पदाधिकारी निलेश बौद्ध ने पं. मिश्रा के बयान की निंदा करते हुए कहा कि संविधान को ना मानने वाले संविधान बदलने की बात कर रहे है, जबकि पूरा देश आज बाबा साहब द्वारा निर्मित संविधान से चलता है. उन्होंने कहा है कि पंडित मिश्रा ने भारतीय संविधान का अपमान किया है. उन्होंने भारतीय संविधान को बदलने की बात कही है. यदि उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं की जाती है तो आगामी समय में भीम आर्मी सेना सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी, जिसकी जवाबदारी शासन और प्रशासन की होगी.


Web Title : THE BHIM ARMY ARMY SPOKE OF CHANGING THE CONSTITUTION. DEMAND FOR PRADEEPS ARREST