देश में मोदी सरकार के विकास को मिला जनमत-डॉ. सेवलानी

बालाघाट. गत 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना की बाद देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है. वर्ष 2014 से ज्यादा 2019 में भाजपा और सहयोगी संगठनों को बहुमत मिला है. जिसमें विपक्ष को करारी हार मिली है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़े गये लोकसभा चुनाव में भाजपा को जो जीत मिली है, उससे मोदी दोबारा शक्तिशाली जननेता के रूप मंे सामने आये है. पूरे देश में जिस तरह से जनता ने भाजपा को अपना बहुमत दिया है, वह मोदी सरकार के विकास को मिला जनमत है, यह बात जारी बयान में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी ने कही.

संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में जहां विदेशो से भारत के अच्छे संबंध स्थापित किये है तो आतंकवाद के खिलाफ सैन्य ताकत का परिचय भी विदेशो को दिया है. यही नहीं बल्कि शासन की चलाई गई हर घर शौचालय, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत और किसान सम्मान निधि जैसी अन्य योजनाओं के माध्मय से समाज के हर वर्गो को लाभान्वित किया है. जिसके कारण इस बार लोकसभा के चुनाव में भाजपा को देश की जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है. जिससे हर देशवासी और भाजपा कार्यकर्ता खुश है.  

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. रमेश सेवलानी ने कहा कि मोदी सुनामी का असर बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र के परिणाम में भी देखने को मिला. जिसमें भाजपा ने संसदीय चुनाव के इतिहास में पहली बार 2 लाख 42 से ज्यादा मतों से जीतकर नया रिकॉर्ड बनाया है, भाजपा के प्रत्याशी डॉ. ढालसिंह बिसेन की सेवाभावी और अनुभवी कार्यो को देखकर जनता ने उन्हें बहुमत दिया है. जिसमें जिले के पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मेहनत दिखाई दी है. जिसमें बालाघाट की जनता बधाई की पात्र है. उन्होंने कहा कि सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन के राजनीतिक अनुभवों का लाभ जिले को मिलेगा और जिले का चहुंमुखी विकास होगा.


Web Title : THE DEVELOPMENT OF MODI GOVERNMENT IN THE COUNTRY HAS BEEN A PUBLIC OPINION DR. SEVALANI