युवाओं की टीम चार दिनों से क्षेत्र के ग्रामीणों को पहुंचा रही खाद्यान्न सामग्री, गरीब परिवारो को सुबह नाश्ता के साथ दोनो समय दे रहे भोजन

बालाघाट. वैश्विक स्तर पर फैली नोबेल कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव और सावधानी को लेकर लोग घरो में है, तो दूसरी ओर इस आपदा के समय ऐसे भी कई लोग है जो पीड़ित मानवता के सेवार्थ पूरे तन-मन और धन से सेवा कार्य में लगे है. वह असहाय और गरीब लोगांे तक उनकी जरूरतों का सामान पहुंचा रहे है. ऐसे ही युवाओं की एक टोली भरवेली क्षेत्र के दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में निवासरत गरीब परिवारों को पिछले चार दिनों से खाद्यान्न पहुंचाने का काम कर रही है. यही नहीं अब इन युवाओं की टोली, भरवेली मंे निवासरत गरीब परिवारों के सदस्यों के लिए सुबह का नाश्ता और दोनो समय का खाना भी पहुंचा रही है.

युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष तबरेज खान के साथ उनके युवा साथी विगत 26 मार्च से लगातार क्षेत्र के दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में गरीब परिवारांे को राशन के साथ ही सब्जी प्रदाय कर रहे है ताकि लॉक डाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगांे को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. लगातार चार दिनों से युवाओं की टीम ने गांगुलपारा के निचले क्षेत्र में निवासरत ग्रामीणो के अलावा पिपरटोला, नया टोला, घरकेरा, केराटोला, टेकाड़ी नाका और गड़ियाटोला, ओदा, ओदाटोला में निवासरत सैकड़ो परिवारों को राशन और सब्जी प्रदाय किया.

भरवेली में गरीबों तक पहुंचाया जा रहा नाश्ता और दोनो समय का भोजन

युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष तबरेज खान उर्फ तब्बु ने बताया कि ग्रामीण अंचलो में निवासरत गरीब परिवारों को राशन और सब्जी प्रदाय करने के बाद उनकी टीम अब भरवेली के विभिन्न वार्डो में निवासरत गरीब परिवारों तक सुबह का नाश्ता और दोनो समय का भोजन पहुंचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि यह भीषण आपदा का समय है, कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और सावधानी को लेकर किये गये लॉक डाउन का सबसे ज्यादा असर बेहसराहा और गरीबो पर पड़ रहा है, सबसे ज्यादा समस्या उनके जीवन को चलाने के लिए खाने की है, जिसे देखते हुए साथी युवाओं ने मिलकर यह प्रयास कर रहे है कि कोई भुखा न सोये. ग्रामीण क्षेत्रो में राशन और अन्य जरूरी सामानों को देने के बाद अब युवा साथी भरवेली के विभिन्न वार्डो में निवासरत गरीब और बेसहारा लोगों को नाश्ता और दोनो टाईम का भोजन करवा रहे है.  

युवाओं का मिल रहा सहयोग

कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव को लेकर किये गये लॉक डाउन के दौरान गरीबों और बेसहारों तक राशन, सब्जी और भोजन पहुंचाने में युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष के अलावा उनके युवा साथी राजु सोनी, पंकज चौरे, तारा कावरे, कमलेश सोनी, सचिन दांदरे, राजु कुर्वे, निकेश कावरे, उमेश पांचे, ऋषभ नागेश्वर, कबीर पांचे, महेन्द्र बाहेश्वर, सुभाष चौरे, छोटु चौरे, दिपक पांचे, माधव बिसेन, संजीव कावरे, नितिन बाहेश्वर, बबलु शिव, मुकेश उइके, सज्जु भाई, राशिद खान, रजेपाल उइके, राजू परते, महेश यादव, सतीश कुंभरे, अनिल पांचे, मनीष ठाकरे, प्रमोद कोकटे, मुकेश मर्सकोले सहित अन्य साथी किसी न किसी रूप में सेवा की इस आहूति में अपना योगदान दे रहे है. कोई साथ चल रहा है तो कोई राशन, सब्जी और भोजन की व्यवस्था में अपना सहयोग दे रहा है.


Web Title : THE YOUTH TEAM HAS BEEN GIVING FOOD ITEMS TO THE VILLAGERS OF THE AREA FOR FOUR DAYS, GIVING BOTH TIME MEALS TO POOR FAMILIES WITH BREAKFAST IN THE MORNING.