आज किस भारती का होगा सूर्योदय, नपा में नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष की चुनाव की तैयारी पूरी, कलेक्टर डॉ. मिश्रा होंगे पीठासीन अधिकारी

बालाघाट. नगरपालिका परिणाम के ठीक 18 वंे दिन अर्थात आज 7 अगस्त को बालाघाट नगरवासियां को अपना अध्यक्ष और उपाध्यक्ष मिल जायेगा.

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने नगरीय निकाय बालाघाट के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए तिथि 7 अगस्त निर्धारित की है. नगरीय निकायों के निर्वाचित पार्षदों को निर्धारित तिथियों में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए सम्मिलन में उपस्थित रहने के लिए सूचना भेज दी गई है. नगर पालिका परिषद बालाघाट के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की आज होने वाली कार्यवाही में पीठासीन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा होंगे. जिनके द्वारा कार्यवाही कराई जायेगी.

आज नगरपालिका अध्यक्ष चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के साथ ही राजनीति से ताल्लुक रखने वाले में खासी जिज्ञासा है कि आखिर नगरपालिका अध्यक्ष कौन होगा.  

राजनीतिक हल्कों से जुडे सूत्रों की मानें तो भाजपा में मामला भारती-भारती में आकर अटक गया है, वहीं राजनीतिक रूप से अनुभवी को पार्टी की ओर से हरी झंडी मिलने की बात भी पुख्ता तौर से सूत्र बता रहे है. जिससे आज किस भारती का सूर्योदय होगा, इस पर सबकी निगाहे है. हालांकि नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष में, कांग्रेस भी कोई वॉकओवर नहीं देना चाहती है, वह भी अपने प्रत्याशी को उतारने की पूरी तैयारी मंे है. कांग्रेस हल्कों से आ रही जानकारी अनुसार, उन्हें निर्दलीयों का सहयोग होने की बात कही जा रही है, हालांकि यह अभी केवल चर्चा में है, वहीं भाजपा को क्रास वोटिंग और अधिकृत प्रत्याशी के बाद बागी का डर सता रहा है, जिससे पूर्व से ही भाजपा ने निर्दलीयों पर डोरे डालना शुरू कर दिया है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि विकास के मुद्दे पर निर्दलीय भाजपा के साथ है. ऐसे में नगरपालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की तस्वीर क्या होगी, यह तो आज तय हो जायेगा.

नगरपालिका अध्यक्ष के चुनाव को लेकर नगरपालिका के सभागार में आयोजित चुनाव की पूरी तैयारी एसडीएम संदीपसिंह और नगरपालिका सीएमओ सतीश मटसेनिया की उपस्थिति में पूरी कर ली गई है. मतपेटी से लेकर मतदान और बैठक की व्यवस्था बनाई गई है, जहां वार्डवार, वार्ड प्रत्याशी बैठेंगे.


Web Title : TODAY, WHICH BHARTI WILL HAVE SUNRISE, PREPARATIONS FOR THE ELECTION OF THE PRESIDENT AND VICE PRESIDENT IN NAPA ARE COMPLETE, COLLECTOR DR. MISHRA WILL BE THE PRESIDING OFFICER