अलग-अलग घटना में दो मासुमों की मौत

बालाघाट. बीते दिवस शाम दो अलग-अलग घटना में दो मासुमों की मौत हो गई. जिनके शव का आज पीएम करवाकर अस्पताल पुलिस चौकी ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

12 मई की शाम नवेगांव थाना अंतर्गत 9 वर्षीय बालक यश पिता भादूलाल पंद्रे, अपने बड़े पिता पंचमलाल पंद्रे के साथ पानी की मोटर से पानी भर रहा था. बड़े पिता पंचमलाल पंद्रे ने बताया कि यश के साथ मोटर शुरू कर हम पानी भर रहे थे. इस दौरान यश, कूलर में गुुंडी से पानी लेकर डाल रहा था, तभी वह करंेट की चपेट में आ गया. जब यश नहीं दिखा तब वह यश को देखने जब कमरे में पहुंचे तो देखा कि यश द्वारा पानी भरकर लाई गई गुंडी फेंकी पड़ी थी और यश कूलर से चिपका था.  

जिसे तत्काल निजी वाहन से जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

वहीं दूसरी घटना में 12 मई की देरशाम लगभग 7. 30 बजे जिला सिवनी केे उगली थाना अंतर्गत सारसडोल में मामा के यहां आया प्रणय की ट्रेक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई.

बताया जाता है कि बालक प्रणय अपने माता-पिता के साथ नागपुर में रहता है. जो सारसडोल में अपने मामा शिवप्रसाद तुरकर के घर आया था. माता शिवप्रसाद तुरकर ने बताया कि बीते दिवस शाम लगभग 7. 30 बजे वह घर से बाहर निकला था, इसी दौरान पटले टेंट हाउस के ट्रेक्टर चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिसके तत्काल बाद उस उगली के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया था. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दोनो ही बच्चांे के मृत होने की अस्पताल से तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर उसे सुरक्षित फ्रिजर में रखवा दिया था. 13 मई को दोनो ही बालकों के शव का अस्पताल चौकी पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौैंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.


Web Title : TWO DEATHS IN SEPARATE INCIDENTS