पुलिस वाहन की टक्कर से मोटर सायकिल सवार दो घायल!

बालाघाट. लामता क्षेत्र अंतर्गत चरेगांव और समनापुर के बीच नेहरा नदी पुल पर पुलिस वाहन की टक्कर से मोटर सायकिल सवार दो लोग घायल हो गये. जिसमेें घायल बालाघाट बुढ़ी वार्ड क्रमांक एक निवासी दादुदास सोनवाने ने बताया कि वह भोमा से खाना बनाने के काम से लौट रहे थे. इस दौरान ही एक पुलिस वाहन ने उनकी मोटर सायकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी.  

फिलहाल घटना की जानकारी के बाद घायलों को लामता पुलिस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लामता लाया गया. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उनकी हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए उन्हें जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि बुढ़ी निवासी 50 वर्षीय दादुदास पिता नर्मदादास सोनवाने और बालाघाट वार्ड नंबर 10 निवासी सुनील पिता इशुलाल शिववंशी मोटर सायकिल से आ रहे थे. इस दौरान ही नेहरा पुल पर तेज रफ्तार में जा रहे पुलिस वाहन ने उनकी मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिसे वह मोटर सायकिल सहित नीचे गिर गये. घटना 7 मई शनिवार की सुबह लगभग 9. 30 बजे की बताई जा रही है. जिसकी जानकारी के बाद लामता पुलिस ने घटनास्थल से घायलों को अपने वाहन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया. बताया जाता है कि घायलों को पैर पर गंभीर चोटें आई है.  


Web Title : TWO MOTORCYCLE RIDERS INJURED IN POLICE VEHICLE COLLISION!