विहिप ने की बैठक, नवनियुक्त पदाधिकारियों का अभिनंदन, संगठन कार्यकर्ताओं को साथ लेकर किया जायेगा काम-चावड़ा

बालाघाट. गत दिवस विहिप कार्यालय में विहिप की बैठक आयोजित की गई. जिला मंत्री पंकज बिसेन ने बताया कि जिला बैठक की शुरुआत संत शिरोमणि  रविदास जी को याद कर आहूत की गई जिसमें प्रांत से  प्रांतसह मठ मंदिर प्रमुख मायाराम सनोडिया का मार्गदर्शन सभी जिला एवं प्रखंड पदाधिकारियों को प्राप्त हुआ. जिसमें प्रांत से आए हुए विषयों पर कार्यकर्ताओं से चर्चा हुई एवं 6 माह की कार्ययोजना तैयार की गई.

विहिप बैठक में सभी आयामों को ग्राम स्तर तक अपने कार्य को पहुंचाने धर्म रक्षा निधि का समर्पण कार्यक्रम संपूर्ण समाज से कराने एवं राम महोत्सव के कार्यक्रम प्रत्येक ग्राम तक करने की योजना के लिए मार्गदर्शन दिया गया. साथ ही विभाग जिला के बने नवनियुक्त दायित्ववान कार्यकर्ताओं जिसमें विभाग मंत्री के रूप में प्रद्युम्न वर्मा, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष यज्ञेश  चावड़ा, उपाध्यक्ष सुनील रंगलानी, जिला कोषाध्यक्ष शुभम अग्रवाल का जिला प्रखंड के आए सभी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ तिलक वंदन कर अभिवादन किया. विभाग मातृशक्ति संयोजिका वंदना दीदी एवं विभाग मंत्री प्रद्युम्न वर्मा द्वारा संत रविदास जी के कार्य को बताते हुए कार्यकर्ताओं को उनके मार्ग पर चलने के लिए संबोधित किया. विभाग गौ-रक्षा प्रमुख संजय ऐड ने गौ-सेवा एवं जैविक कृषि को वृद्धस्तर में कराने के लिए मार्गदर्शन किया.  

बैठक में संगठन के विस्तार की योजनाओं को लेकर जिला एवं प्रखंड स्तर में कई नए कार्यकर्ताओं को दायित्व की जिम्मेदारी दी गई. बैठक में उपस्थित जिला उपाध्यक्ष खेमेंद्र बाबा पारधी, चंदर दमाहे हरिशंकर सेन, जिला सहमंत्री सुनील नागोसे, दुर्गेश शर्मा, मातृशक्ति संयोजिका नलिनी शुक्ला, गौरक्षा प्रमुख युगल भगत, मठ मंदिर प्रमुख रामेश्वर राणा, जिला संयोजक सुरेंद्र नगपुरे, जिला सहसंयोजक रोहित मराठे, जिला सुरक्षा प्रमुख शुभम शुक्ला एवं नवनियुक्त जिला एवं प्रखंड पदाधिकारी एवं प्रखंडों से आए अध्यक्ष मंत्री संयोजक एवं सभी कार्यकर्ताओं के बीच में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष यज्ञेश चावड़ा ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए अपने उद्बोधन में अपनी उर्जा का पूर्ण इस्तेमाल करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर संगठन के कार्य को और गति देने एवं समाज हित में कार्य करने के लिए दृढ़ संकल्पित रहूंगा. उन्होंने जिले में आए हुए प्रांत विभाग जिला प्रखंड पदाधिकारियों का आभार व्यक्त कर सभी को नए दायित्व की खुशी मनाई गई और राष्ट्रहित में लगने के लिए प्रोत्साहित किया.


Web Title : VHP HOLDS MEETING, CONGRATULATES NEWLY APPOINTED OFFICE BEARERS, WORK WILL BE DONE WITH ORGANIZATION WORKERS