विहिप की धर्मसभा 18 से, संगठन में नवपदाधिकारियों का मनोनयन

बालाघाट. अध्योध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण में आ रही बाधाओं को लेकर 18 दिसंबर से 25 दिसंबर तक बालाघाट जिले में चार प्रखंडो में धर्मसभा का आयोजन किया जायेगा. जिसको लेकर आज 6 दिसंबर को विश्व हिन्दु परिषद की बैठक विहिप कार्यालय में आहूत की गई.  

बैठक में मुख्य रूप से विभाग संगठन मंत्री अवधेशसिंह, जिलाध्यक्ष हीरासिंघ भाटिया, उपाध्यक्ष खेमेन्द्र बाबा पारधी की उपस्थिति में आयोजित की गई थी. जहां बैठक का शुभारंभ भगवान श्रीराम के छायाचित्र के समक्ष पूजा अर्चना कर की गई. बैठक में विहिप के आगामी धर्मसभा कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई. जिसमें तय किया गया कि बालाघाट, लालबर्रा, किरनापुर और खैरलांजी में धर्मसभा आयोजित की जायेगी. जिसमें सभी हिन्दु समाज के लोगों को आमंत्रित कर अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण को लेकर चर्चा की जायेगी.  

विभाग संगठन मंत्री अवधेशसिंह ने बताया कि मानव सेवा ही माधव सेवा को अंगीकार करते हुए विहिप पूरे जिले में पीड़ित मानवता के सेवार्थ रक्तदान कार्यक्रम चलायेगा. साथ ही 26 दिसंबर से जनवरी अंत तक धर्मरक्षा निधि कार्यक्रम चलाया जायेगा. जिसमें समाज के लोगों से धर्मरक्षा की निधि एकत्रित की जायेगी.

बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्यकर्ताओं को पदाधिकारी का दायित्व सौंपा गया. जिसमंे दुर्गावाहिनी मंे जिला संयोजिका निशा टेंभरे, सहसंयोजिका दीक्षा शुक्ला, मातृशक्ति जिला संयोजिका इंदु गौतम, विहिप जिला सहमंत्री पंकज बिसेन, लालबर्रा प्रखंड सहमंत्री छत्रपाल पारधी, प्रखंड संयोजक कपिल अवधिया, सहसंयोजक रोहित मरठे, सचिन बघेल, प्रखंड समरसता प्रमुख महेश देशमुख, मिलन प्रमुख मुकेश पिपलोद, विद्यार्थी प्रमुख सौरभ जैन, मातृशक्ति प्रखंड संयोजिका सुशीला पडवार, प्रखंड सुरक्षा प्रमुख यतिन चौधरी, बालाघाट प्रखंड उपाध्यक्ष अनुराग झा, राकेश लिल्हारे नगर सहमंत्री अर्पित बलभद्र को पदाधिकारी बनाया गया है.


Web Title : VHPS SYNOD, FROM 18 TO NAVPADADHIKARIYO IN THE ORGANIZATION EOI