शातिर मोबाईल चोर लालू गिरफ्तार, भेजा गया जेल

वारासिवनी. वारासिवनी पुलिस ने शातिर चोर लालू को गिरफ्तार किया है. आरोपित के पास से 35 हजार रुपये कीमत का मोबाईल जप्त कर उसे जेल भेज दिया हैं. वही इसी मामले में पुलिस कुछ लोंगो से भी पूछताछ कर रही हैं.

मामले में एएसआई राजेशधर दुबे ने बताया कि शहर के सिविल लाइन निवासी किंशुक सिंह शलभ सिंह बैस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की उसका सैमसंग गैलक्सी एफ 12 कीमत 35 हजार रूपये 19 जून को उसके घर से अज्ञात व्यक्ति द्वारा चुरा लिया गया हैं. जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश कर बस स्टैंड क्षेत्र से संजय उर्फ लालू पिता श्यामराव वानखेड़े को गिरफ्तार किया. जिसने मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया. जिसके पास से चोरी किया गया मोबाईल जप्त कर आरोपी को धारा 454,380 के तहत गिरफ्तार किया गया. जहां से उसे न्यायालय में पेश किया गया हैं. जिसे न्यायालय से न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है. एएसआई दुबे ने बताया कि इस मामले में कुछ और अन्य लोंगो को पूछताछ के लिए थाने लाया गया हैं. जिनसे भी बीते कुछ दिनों में हुई मोबाईल चोरी की वारदातों पर पूछताछ की जा रही हैं.

विदित हो कि उक्त मोबाईल चोर आरोपित लालू उर्फ संजय वानखेड़े आदतन शातिर चोर हैं, जिसके विरुद्ध बीते वर्षों में चोरी के कई मामले दर्ज हो चुके हैं. बताया जाता है कि बस स्टैंड परिसर के पीछे स्थित कुचबंदिया मोहल्ला निवासी यह शातिर अपराधी रात्रि के समय बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में दूरस्थ क्षेत्रों से आए हुए मुसाफिरों के मोबाईल और रुपये चुराने की घटना को अंजाम देते रहा हैं. बीते दिवस भी उक्त युवक ने वार्ड नंबर चार के एक घर में घुसकर करीब 5 हजार रुपये और मोबाईल पर हाथ साफ कर दिया था. जिसे बस स्टैंड क्षेत्र से ही पकड़कर पीड़ित ने थाने लेकर गया लेकिन थाने में लालू पर कोई कार्यवाही करने की बजाये छोड़ दिया था. जिससे उसके हौसले बढ़ते गये और वो लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहा.

आरोपी युवक लालू महज सिर्फ शराब की लत को पूरा करने के लिए चोरियों की घटनाओं को अंजाम देता हैं. जिसने बीते करीब एक माह में 6 दर्जन से अधिक मोबाइलों की चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका हैं. उसके द्वारा चुराए गए मोबाईल बस स्टैंड क्षेत्र में ही कुछ लोंगो को औने पौने दाम में बेचकर अपनी शराबखोरी के शौक पूरे करता था.

इस शातिर चोर लालू के आतंक से स्टैंड परिसर के सभी लोग बेहद परेशान रहते थे. आरोपी द्वारा आए दिन शराब पीकर परिसर में गाली गलौच करना आम बात हो गई थी. वहीं इसके द्वारा यात्री प्रतीक्षालय में यात्रियों की बैठक कुर्सी के पास गंदगी की जाती थी.   जिससे प्रतीक्षालय में बैठने वाले यात्री और प्रतीक्षालय के आसपास के दुकानदार परेशान थे.


Web Title : VICIOUS MOBILE THIEF LALU ARRESTED, SENT TO JAIL