मुर्गी वेन की टक्कर से ग्रामीण की मौत, सड़क हादसे के खिलाफ सड़क पर जुटे ग्रामीण, पुलिस ने समझाईश से मामला कराया शांत

बालाघाट. बालाघाट में पोल्ट्री फार्म के कारण मुर्गी वाहन का जिले में आये दिन आगमन हो रहा है, जिससे दुर्घटनायें भी बढ़ रही है, अपेक्षाकृत वाहन की अपेक्षा ज्यादा बड़ा मुर्गी पिजड़ा बनाये जाने से इन वाहनों से घटनायें हो रही है. आज फिर एक मुर्गी वाहन ने राह चलते ग्रामीण को कुचल दिया. विभत्सकारी इस घटना के बाद सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत के बाद ग्रामीणों का आक्रोश सड़क पर फूटा और सड़क पर एकजुट होकर ग्रामीणों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. हालांकि लालबर्रा थाना प्रभारी मंशाराम रोमड़े की समझाईश के बाद ग्रामीणो का आक्रोश मदम पड़ा. पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

मिली जानकारी अनुसार नेवरगांव के देवगांव निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति जगलाल पिता उदेसिंग कुभरे को मुर्गी वाहन क्रमांक एचआर 56 बी 6230 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए चपेट में ले लिया. जिससे सिर फटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस विभत्स घटना की जानकारी के बाद वहां ग्रामीण एकजुट हो गये और घटना को लेकर प्रदर्शन करने लगे. जिसे पुलिस ने समझाईश देकर शांत कराया.  

बताया जाता है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त जगलाल सायकिल से लौट रहा था. बालाघाट-सिवनी मार्ग पर हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी श्री रोमड़े घटनास्थल पहुंचे और हमराह स्टॉफ की मदद से शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है वहीं वाहन को पुलिस ने बरामद कर जांच में लिया है.


Web Title : VILLAGER KILLED IN HEN VAN COLLISION, VILLAGERS ON ROAD AGAINST ROAD ACCIDENT, POLICE EXPLAIN