बस से कटंगी पहुंची महिला के पर्स से 30 हजार रूपये पार

कटंगी. गुरूवार की दोपहर यात्री बस में सवार होकर कटंगी पहुंची ग्राम नांदगांव निवासी वर्षा पति सोहनलाल उइके के पर्स से किसी अज्ञात ने 30 हजार रुपए की नगद रकम पार कर दी. जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने थाने में दर्ज करवाई है.

महिला अपने पति, सास एवं अन्य परिजनों के साथ विवाह समारोह की खरीददारी करने के लिए कटंगी आई थी. महिला ने बताया कि वह सभी दोपहर साढ़े 11 बजे कटंगी पहुंचे और यहां से सीधे कपड़ों की खरीददारी करने के लिए गंज चौक एक दुकान में चले गये. जहां करीब 2 घंटे तक खरीददारी की और दुकानदार को पैसे देने के लिए पर्स में रकम देखी तो पर्स में रकम नहीं थी. तब महिला को रकम चोरी होने का पता चला. महिला ने बताया कि पूरा परिवार सेरपार से यात्री बस में आया था. महिला ने बस में सवार एक अन्य यात्री महिला पर रकम चोरी करने का संदेह जताया. जिसके बाद बस स्टेण्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर नगर परिषद पहुंचकर उस अज्ञात महिला की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं होने पर पीड़ित महिला ने कटंगी थाने में रकम चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है.

आज घर में विवाह समारोह का आयोजन

पीड़ित महिला ने बताया कि आज शुक्रवार को घर में विवाह समारोह का आयोजन होना है. इसी समारोह के चलते गुरूवार को कपड़ों की खरीददारी करने के लिए कटंगी आये थे. बस में ही एक अज्ञात महिला ने पर्स से नकदी रकम चोरी की है. महिला की माने तो उसने उस महिला को पहले कभी नहीं देखा था, पहली बार बस में ही देखा. पीड़ित महिला का कहना है कि इसी महिला ने रकम पार की है. पीड़िता की शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह बघेल ने आश्वासन दिया है कि जिस किसी महिला ने वारदात को अंजाम दिया है. उसका पता लगाया जायेगा.


Web Title : WOMANS PURSE CROSSED RS 30,000 FROM HER PURSE BY BUS