शादी में गये युवक की हत्या!, खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कायदी के मदरसा और सैनिक ढाका के पास सोमवार की रात करीब 3 बजे एक युवक की खून से लथपथ हालत मेें वारासिवनी पुलिस ने बरामद किया है.

खून से शव दिखाई देने की सूचना पर थाना प्रभारी कैलाश सोलंकी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे. जहां उन्होंने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए वारासिवनी अस्पताल भिजवाया.

बताया जाता है कि मृतक शरीर में चोट के निशान है. जिसकी पहचान 10 मई को कायदी निवासी 32 वर्षीय यशवंत पिता गोरेलाल माहुले के रूप में की गई. शव को देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है युवक की हत्या कर उसके शव को वहां फेंक दिया है. वही परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक यशवंत, ग्राम सिकंद्रा अपने रिश्तेदार की शादी में गया था. वहां किसी के साथ उनका झगड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है. वही सूत्रों की माने तो मृतक के शव से कुछ ही दूर पर कपड़े एवं पर्स को पुलिस ने बरामद किया है.

मिली जानकारी अनुसार यशवंत, भोपाल में मामा के बेटे के पास रहकर वाहन चलाने का काम करता था. जो लगभग 4-5 वर्षो से भोपाल में था. हाल ही में वह खैरी निवासी मौसी के लड़के की शादी में अपने घर कायदी आया था. जो ग्राम खैरी से वारासिवनी सिकंद्रा बारात में गया था. बताया जाता है कि जहां कुछ लोगो के साथ उसका झगड़ा हुआ था.  

हादसे की जानकारी जैसे जैसे लोगो को लगी मौके स्थल पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. वही इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जिले के एडिशनल एसपी विजय डाबर, एसडीओपी अरविंद श्रीवास्तव,थाना प्रभारी कैलाश सोलंकी घटना स्थल पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया. जहां से पुलिस को घटना स्थल से खून से लथपथ मृतक के कपड़े एवं पर्स भी मिला है.

मृतक के जीजा लेखचन्द की मानें तो हम सभी लोग रात में शादी समारोह में थे. मैंने अपने साले यशवंत से लगभग 5 मिनट बात भी किया. उसके बाद वह कहां चला गया, मुझे दिखाई नही दिया. मगर दूल्हा-दुल्हन के लिए बने स्टेज के पास कुछ युवक हाथ मे डंडे लेकर खड़े थे. उसमें से एक युवक के सिर से खून निकल रहा था.

इनका कहना है

वारासिवनी-बालाघाट मार्ग ग्राम कायदी मदरसा के समीप सैनिक ढाबा के पास यशवंत माहुले का शव रोड किनारे पड़ा रहने की सूचना रात लगभग 3 बजे 100 डायल को मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया था. युवक यशवंत माहुले शादी समारोह में ग्राम सिकंद्रा आया था. उसके बाद वह अपने घर कायदी के लिए चला गया था. घटना स्थल का हमारी टीम ने निरीक्षण किया है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

विजय डावर, एडीएसपी


Web Title : YOUNG MAN KILLED AT WEDDING! BODY FOUND SOAKED IN BLOOD, POLICE INVESTIGATING